दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने होली खेल शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, 45 दिन रहेंगी पति विक्की कौशल से दूर

By

Published : Mar 19, 2022, 10:54 AM IST

Updated : Mar 19, 2022, 11:01 AM IST

कैटरीना कैफ ने बीते दिन ससुराल में पति विक्की कौशल और सास-ससुर संग होली खेली और अब एक्ट्रेस होली के अगले दिन काम पर लौट चुकी हैं. कैटरीना इस फिल्म की शूटिंग करने निकली हैं.

Katrina kaif
कैटरीना कैफ

हैदराबाद : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. बीते दिन कैटरीना कैफ ने पति विक्की और अपने ससुरालियों संग जमकर होली खेली थी, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर की थी. ससुराल में होली सेलिब्रेशन के बाद अब कैटरीना कैफ एक बार फिर काम पर लौट गई हैं. कैटरीना ने शनिवार को फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी हैं. बीते साल के अंत में इस फिल्म का शूटिंग शेड्यूल शुरू हुआ था.

बता दें, कैटरीना कैफ पहली बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में काम करने जा रही हैं. इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट ने बीते साल फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया था और फिल्म का दूसरा शूटिंग शेड्यूल मुंबई में शुरू हो चुका है.

मीडिया की मानें तो, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पर फिल्माए जाने वाला दूसरा शेड्यूल 45 दिनों तक चलेगा. इसके लिए मुंबई के एक स्टूडियो में एक घर का सेट बनाया गया है. इससे पहले कैटरीना कैफ और विजय ने बाथरूम सीन पूरे किए थे. इस हिसाब से देखा जाए तो यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म लग रही है. वहीं, होली पर एक ब्रेक लेने के बाद स्टारकास्ट एक बार फिर काम में जुट गई है.

फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म क्रिसमस इव के मौके पर होने वाले एक इवेंट पर बेस्ड है, क्योंकि फिल्म के लीड किरदार ग्रेड शेड में नजर आने वाले हैं. फिल्म के सह-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बताया है कि फिल्म का दूसरा शेड्यूल अप्रैल तक खत्म हो जाएगा. इसके बाद फिल्म का फाइनल शूट मई और जून में शुरू होगा. बता दें, यह पूरी फिल्म मुंबई में ही कुछ स्टूडियो और खास लोकेशन पर शूट होगी.

विजय सेतुपति के बारे में बोलते हुए रमेश तौरानी ने कहा है कि वह एक सुपरस्टार हैं, लेकिन कैमरे के पीछे वह मिट्टी से जुड़े इंसान हैं. वहीं, कैटरीना को लेकर रमेश ने कहा कि उन्होंने फिल्म 'रेस' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में उनके साथ काम किया था, लेकिन उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दर्शकों को कैटरीना कैफ का अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

बता दें, जनवरी में कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर-3' निपटाई थी, जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : VIDEO : प्रियंका चोपड़ा होली पर हुईं फुल रोमांटिक, पति निक जोनास को गालों से लगाया मल-मलकर रंग

Last Updated : Mar 19, 2022, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details