दिल्ली

delhi

सामने आई कैटरीना-विक्की के Wedding Reception की डेट, सलमान-रणबीर को मिला न्योता

By

Published : Dec 15, 2021, 3:19 PM IST

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग रिसेप्शन की तारीख सामने आ गई है. कपल मुंबई में फिल्म जगत को ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी कर रहा है. सलमान खान और रणबीर कपूर को रिसेप्शन का न्योता मिल चुका है.

Katrina Kaif and Vicky kaushal
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को छह दिन बीच चुके हैं. कपल हनीमून से भी लौट चुका है और अब फैंस को इंतजार है कि कपल का वेडिंग रिसेप्शन कब होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के वेडिंग रिसेप्शन की तारीख सामने आ गई है. रिपोर्ट के अनुसार, कपल कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ऑमीक्रोन संबंधित गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करने जा रहा है.

सलमान-रणबीर को पहुंचा न्योता

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में शाही शादी रचाने के बाद फिल्म जगत की हस्तियों और अपने रिश्तेदारों को वेडिंग रिसेप्शन देने की तैयारी में हैं. वेडिंग रिसेप्शन के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान सलमान खान और रणबीर कपूर समेत कई फिल्म हस्तियों के घर वेडिंग रिसेप्शन का न्योता पहुंच चुका है.

इस दिन होगा वेडिंग रिसेप्शन

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी से जुड़े सभी प्रोग्रामों को खत्म करने काम पर लौट जाना चाहते हैं. इसलिए कपल क्रिसमस के आसपास यानी 20 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने जा रहा है. मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में कैटरीना -विक्की ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसके बाद कपल का परिवार धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेशन करेंगे.

मेहमानों को लानी होगी RT PCR रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑमीक्रोन के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए वेडिंग में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को आरटी-पीसीआर रिपोर्ट साथ में लानी होगी.

हनीमून मनाकर लौटा कपल

रिपोर्ट के मुताबिक, बीती मंगलवार की शाम कपल हनीमून मनाकर मुंबई लौटा था. इस दौरान कैटरीना और विक्की नॉर्मल ड्रेसिंग में भी खूबसूरत दिख रहे थे. मुंबई में पैपराजी ने कपल का स्वागत कर खूब तस्वीरें लीं और शादी की ढेरों बधाईयां भी दीं.

ये भी पढे़ं : हनीमून से लौटे कैटरीना-विक्की से How's The Josh पूछने पर शर्म से लाल हुआ कपल

ये भी पढे़ं :अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ के ससुर को लेकर कही ये बात, विक्की कौशल ने दिया ये रिएक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details