दिल्ली

delhi

दिवाली पर हुआ कैटरीना कैफ-विक्की कौशल का रोका? यहां हुआ था फंक्शन

By

Published : Nov 8, 2021, 6:55 AM IST

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों खूब चर्चा में हैं. अब खबर है कि दोनों ने दिवाली के दिन रोका सेरेमनी कर ली है.

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों खूब चर्चा में हैं. हाल ही में दोनों दिवाली के दिन एक फंक्शन में साथ नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की इस खास अवसर पर रोका भी सेरेमनी हुई. गौरतलब है कि मशहूर फिल्म निर्देशक कबीर खान ने दिवाली की पार्टी दी थी, जिसमें विक्की और कैटरीना एक साथ नजर आए थे और यहां इस रोका सेरेमनी का प्रोग्राम किया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर खान की दिवाली पार्टी में पारिवारिक लोगों के बीच कैटरीना और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी हुई. बताया जा रहा है कि यह फंक्शन बहुत खूबसूरत रहा. मीडिया की मानें तो इस दिन कैटरीना लहंगे में नजर आईं. दिवाली को शुभ मुहूर्त मान इस दिन दोनों परिवार के लोगों की ओर से फंक्शन करने का फैसला लिया गया.

बता दें, कबीर खान से कैटरीना का रिश्ता भाई-बहन वाला है. बताया जा रहा है कि कबीर खान ने ही रोका सेरेमनी का प्रोग्राम आयोजित किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कैटरीना और विक्की इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे. बताया जा रहा है कि पहले यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली थी, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते शादी देश में ही होने जा रही है.

बता दें, विक्की कौशल की बीते दिनों फिल्म 'सरदार उधम' रिलीज हुई थी. वहीं, कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में लगी हुई है. इसके साथ ही कैटरीना फिल्म 'टाइगर-3' की भी शूटिंग एक बार फिर शुरू करेंगी. विक्की की अगली फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : 'टिप-टिप बरसा पानी' से पहले इन 10 गानों में भी हिट हुई अक्षय-कैटरीना की जोड़ी, देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details