दिल्ली

delhi

कार्तिक आर्यन से दिल्ली की कड़ाके की ठंड में नहीं हो रही शूटिंग, बोले- धुएं निकले रहे हैं

By

Published : Dec 18, 2021, 4:02 PM IST

कार्तिक आर्यन की दिल्ली की ठंड में शूटिंग करने में हालत खराब हो रही है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से तस्वीर शेयर कर दिल्ली में कड़ाके की ठंड के कंपकंपाती जुबां से हाल बयां किए हैं.

Kartik aaryan
कार्तिक आर्यन

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'सोनू' यानी कार्तिक आर्यन इन दिनों राजधानी दिल्ली में फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग में बिजी हैं. आए दिन एक्टर फिल्म से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा करते रहते हैं. अब कार्तिक ने एक बड़े ही मजे की बात शेयर की है. कार्तिक दिल्ली में हैं और राजधानी का पारा इस वक्त नीचे गिरता जा रहा है. कार्तिक दिल्ली की सर्द हवाओं में कांप रहे हैं, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने फैंस संग शेयर की है.

कार्तिक आर्यन

शनिवार को कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग को आगे बढ़ाया. इस बीच समय निकालकर एक्टर ने एक सेल्फी ली और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी. इस तस्वीर के साथ कार्तिक आर्यन लिखते हैं, 'यार यहां तो बहुत ठंड है.' इस तस्वीर में कार्तिक ने चश्मा और ठंड से बचने के लिए ईयरबैंड लगाया हुआ है. कुलमिलाकर शहजादा एक्टर दिल्ली में ठंड से बुरी तरह कांप रहे हैं. बता दें, शनिवार को दिल्ली का मॉर्निंग तापमान 6 डिग्री था.

कार्तिक ने इंस्टास्टोरी पर भी सेट का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने लिखा, '9 डिग्री, दिल्ली की सर्दी में धुएं निकल रहे हैं.' वीडियो में एक्टर मुंह से धुआं निकालते नजर आ रहे हैं. एक और वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- एक्शन टीम को भी ठंड लगती है.'

ऐसे में दिल्ली में इतनी भयंकर ठंड में कार्तिक आर्यन और पूरी टीम की शूटिंग करने में हालत खराब हो रही है. बता दें, 'शहजादा' साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म 'अला वैंकुंठपुरामुलो' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को एक्टर वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में एक कृति सेनन लीड रोल में हैं.

ये भी पढे़ं : विक्की कौशल को छोड़ सलमान खान संग जाएंगी कैटरीना कैफ, यहां बिताएंगी 15 दिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details