दिल्ली

delhi

करिश्मा की 'आईकोनिक' बॉलीवुड दोस्ती!

By

Published : Aug 5, 2019, 2:55 AM IST

वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे के दिन पूरी दुनिया और बॉलीवुड अपने अपने तरीके से अपने दोस्तों और दोस्ती को याद कर रही है. लेकिन बॉलीवुड की ग्लैम-गॉर्जियस अभिनेत्री करिश्मा कपूर का अंदाज जरा हटके है. देखिए किस अदा से करिश्मा कपूर ने किया सबको फ्रेंडशिप डे विश!

dpth

मुंबईः पूरी दुनिया के साथ बॉलीवुड ने भी 'वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे' सेलिब्रेट किया. लेकिन बॉलीवुड का अंदाज हमेशा की तरह ही कुछ हटके रहा है. इसी कड़ी में शामिल हैं बॉलीवुड की हसीन और बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर.

करिश्मा कपूर 'वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे' के दिन नोस्टैलजिया में चली गईं हैं और उन्होंने अपनी बेस्ट एवर फ्रेंडशिप को याद किया.

बहुत पहले लोग मानते थे कि एक लड़का और एक लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते उसी मान्यता को तोड़ती हुई एक सुपरहिट फिल्म बनी 1997 की 'दिल तो पागल है'. जिसने लोगों को यह यकीन दिलाया कि एक लड़का और लड़की बहुत अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं.

पढ़ें- थिएटर आर्टिस्ट स्टेज पर दिखाएंगे 'अंदाज अपना अपना'



इसी भाव और इस बेहतरीन फिल्म की जबरदस्त दोस्ती को याद किया करिश्मा कपूर ने. अभिनेत्री ने अपने इ्ंस्टाग्राम वॉल पर फिल्म के एक अमेजिंग शॉट की तस्वीर अपलोड की है. जिसमें फिल्म के लीड शाहरूख खान और अभिनेत्री करिश्मा कपूर नजर आ रहे हैं.

करिश्मा ने इसे 'आईकोनिक फ्रेंडशिप' कहते हुए अपने फैंस से फिल्म को पहचानने के लिए कहा और साथ ही उन्हें 'वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे' की बधाई दी.

"इंडियन सिनेमा की एक आईकोनिक दोस्ती #राहुल #निशा.. कोई गेस कौन सी फिल्म है? सबको #हैप्पी फ्रेंडशिप डे!"



और इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं होगी कि फैंस ने बिल्कुल सही जवाब दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details