दिल्ली

delhi

'जब वी मेट' के 13 साल पूरे, करीना ने शेयर किए थ्रोबैक फोटो

By

Published : Oct 26, 2020, 6:31 PM IST

करीना कपूर ने एक थ्रोबैक फोटो जब वी मेट' के 13 साल पूरे होने पर शेयर की है. तस्वीर में करीना, शाहिद और फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली नजर आ रहे हैं.

Kareena Kapoor celebrates 13 years of 'Jab We Met' with throwback picture
'जब वी मेट' के13 साल पूरे, करीना ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो

मुंबई : यादों की गलियारों से करीना कपूर ने एक थ्रोबैक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि करीना कपूर ने 'जब वी मेट' के 13 साल पूरे होने पर एक पुरानी फोटो शेयर की है.

तस्वीर में करीना, शाहिद और फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली नजर आ रहे हैं. बता दें फोटो फिल्म के हिट नंबर 'नगाड़ा नगाड़ा बजा' की शूटिंग से है, जिसमें शाहिद काले रंग का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं, जबकि करीना पेस्टल शेडेड पारंपरिक पोशाक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे तो लगता है लाइफ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में, उसे वही मिलता है 'जब वी मेट' के 13 साल." 38 हजार से अधिक प्रशंसकों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. मालुम होे कि यह फिल्म का एक फेमस डायलॉग है.

बता दें इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्देशित, 'जब वी मेट' एक पंजाबी लड़की गीत ढिल्लन की कहानी है, जिसकी ट्रेन में एक उदास मुंबई के व्यापारी आदित्य कश्यप से मुलाकात होती है.

पढ़ें :प्रियंका ने लॉकडाउन में निक के साथ बिताया समय, बोलीं- 'बहुत मजा आया'

बात करें वर्कफ्रंट की तो करीना कपूर ने आमिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर ली है.करीना ने इंस्टाग्राम पर शूट के आखिरी दिन की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"और जर्नी खत्म होने वाली है. आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की."

इसके बाद अब करण जौहर की फिल्म 'तख्त' की शूटिंग शुरू करेंगी. जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.

इनपुट- एएनआइ

ABOUT THE AUTHOR

...view details