दिल्ली

delhi

'कंगना सोचती है कि अगर तुम मेरे साथ नहीं हो तो तुम मेरे दुश्मन हो'- अनुराग

By

Published : Jul 23, 2020, 2:33 PM IST

कभी अच्छा बॉन्ड शेयर करने वाले अनुराग कश्यप और कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर शब्दों का वार करते नजर आ रहे हैं. देव डी फिल्म निर्माता ने कहा कि वह कंगना से पिछले इंटरव्यू के लिए माफी मांगने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनका अभी का रवैया इसके अनुरूप नहीं है.

Anurag Kashyap and Kangana Ranaut controversy
Anurag Kashyap and Kangana Ranaut controversy

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ एक हेल्दी फ्रेंडशिप साझा की है, लेकिन अब चीजें ठीक होने से परे हैं. निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने हालातों को बेहतर करने की भी कोशिश की, लेकिन ज्यादा कुछ नहीं कर सके क्योंकि क्वीन अभिनेत्री का कुछ अलग ही प्लान चल रहा है.

हाल ही में एक साक्षात्कार में अनुराग ने कहा है कि कंगना और वह दोस्‍त हुआ करते थे. लेकिन दोनों के बीच खटास तब आ गई जब 2018 की फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान मजेदार सवाल-जवाब के दौर में वह और तापसी कंगना पर पूछे गए सवाल को लेकर हंस दिए.

अनुराग कहते हैं, 'कंगना उस चीज से आहत हो गईं. जब उन्हें पता चला, तो फिल्म निर्माता ने कहा, उन्होंने तापसी और कंगना के बीच चीजों को ठीक करने की कोशिश की क्योंकि दोनों उनके अच्छे दोस्त थे.

उन्होंने कहा,"तापसी एक दोस्त भी है और मैंने कहा कि दो दोस्त हैं और वे एक-दूसरे से ऐसी बातें क्यों कह रहे हैं ... मैंने (कंगना) उससे पूछा और उसने पूरी बातचीत सोशल मीडिया पर डाल दी. मैं तो बस एक दोस्‍त की तरह चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहा था.''

अनुराग ने आगे कहा कि वह कंगना से इंटरव्यू के लिए माफी मांगने के लिए तैयार थे, लेकिन वह अब उपलब्ध नहीं हैं.

उन्होंने कहा, "मैंने कहा ठीक है, अगर आप इससे आहत हैं, तो मैं इसके लिए माफी मांगूंगा. यही दोस्त करते हैं. लेकिन वह एक ऐसी स्थिति में है जहां उसे लग रहा है कि 'अगर (आप) मेरे साथ नहीं हैं तो आप मेरे दुश्मन हैं".

फिल्म निर्माता द्वारा मंगलवार को अभिनेत्री के बारे में ट्वीट किए जाने के बाद से कश्यप और कंगना की डिजिटल टीम के बीच सोशल मीडिया पर ट्विटर जंग जारी है.

मंगलवार की सुबह, कश्यप ने ट्वीट किया कि कैसे उन्हें कभी बड़े निर्माताओं का समर्थन नहीं मिला और उन्होंने कंगना को अतीत में कैसे मदद की.

कश्यप को "मिनी महेश भट्ट" कहते हुए, कंगना की डिजिटल टीम ने यह भी दावा किया कि क्वीन कश्यप के करियर में एकमात्र हिट हैं!

कंगना और अनुराग ने 2013 की हिट फिल्म क्वीन में एक साथ काम किया है. फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा फैंटम फिल्म्स के साथ किया गया था, जो अनुराग, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु मेंटेना और विकास बहल द्वारा स्थापित फिल्म निर्माण और वितरण कंपनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details