दिल्ली

delhi

कंगना रनौत ने किया एलान, 8 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी फिल्म 'धाकड़'

By

Published : Oct 18, 2021, 9:42 PM IST

Updated : Oct 18, 2021, 9:56 PM IST

इससे पहले कंगना ने फिल्म की रिलीज को लेकर कई पोस्टर फैंस संग शेयर किये थे. बता दें, फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में होंगे. ‘सोहेल मकलाई प्रोडक्शन्स’ और ‘एसाइलम फिल्म्स’ के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने देर-सवेर अपनी फिल्म 'धाकड़' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. कंगना के फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे. कंगना ने सोमवार को कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर फिल्म 'धाकड़' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. बता दें, फिल्म 'धाकड़' अगले साल 8 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रही है.

इससे पहले कंगना ने फिल्म की रिलीज को लेकर कई पोस्टर फैंस संग शेयर किये थे, जिसके बाद से कंगना के फैंस इसी अनबन में थे कि फिल्म कब रिलीज होगी.

बता दें, फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में होंगे. ‘सोहेल मकलाई प्रोडक्शन्स’ और ‘एसाइलम फिल्म्स’ के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है.

फिल्म निर्माताओं ने जनवरी में घोषणा की थी कि फिल्म एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन कोरोना की वजह से डेट आगे-पीछे हो गईं और अब अगले साल फिल्म रिलीज होने जा रही है.

इससे पहले कंगना ने फिल्म धाकड़ से अपने किरदार की कई फोटो साझा की थी. 'धाकड़' से पहले कंगना की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस बड़ी हिट फिल्म साबित हुई.

इसके अलावा कंगना की झोली में पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'तेजस' जैसी फिल्में भी हैं. दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका में नजर आएंगी. इन फिल्मों के बारे में कंगना जल्द नई जानकारी देंगी.

ये भी पढ़ें : The Big Picture : रणवीर सिंह का बड़ा फैन निकला ये कंटेस्टेंट, 8 साल से कर रहा ये काम

Last Updated : Oct 18, 2021, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details