दिल्ली

delhi

ठग सुकेश के जैकलीन को नाक पर KISS करने और लव बाइट की फोटो वायरल, देखें

By

Published : Jan 8, 2022, 5:57 PM IST

Updated : Jan 8, 2022, 6:03 PM IST

Jacqueline
जैकलीन

जैकलीन फर्नांडिस की ठग सुकेश चंद्रशेखर संग रोमांस की नई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुकेश एक्ट्रेस को किस कर रहा है और जैकलीन के गले पर एक निशान है.

हैदराबाद :एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. जैकलीन की 200 करोड़ी ठग सुकेश चंद्रशेखर संग एक रोमांस की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ रही है. इस तस्वीर में ठग सुकेश एक्ट्रेस को नाक पर किस करता दिख रहा है. वायरल तस्वीर में जैकलीन के गले पर एक लाल निशान (लव-बाइट) भी है. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग से भी तेज फैल रही है.

इस तस्वीर में सुकेश और जैकलीन लेटे हुए एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और सुकेश एक्ट्रेस को किस कर रहा है. जैकलीन मन ही मन मुस्करा रही हैं. इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान एक्ट्रेस के गले के निशान पर जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस निशान को लव बाइट का नाम दे रहे हैं.

ठग सुकेश और जैकलीन फर्नांडिस

बता दें, हाल ही में जैकलिन ने क्रिसमस पर घर (श्रीलंका) जाने की इजाजत मांगी थी, लेकिन ईडी ने उन्हें इसकी मंजूरी नहीं दी. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलिन ने पर्सनल और प्रोफेशनल वजहों से भी विदेश जाने (भारत से बाहर) जाने की इजाजत मांगी थी, लेकिन यहां भी वह नाकाम रहीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एजेंसी ने केस की जांच जारी होने की वजह से उन्हें देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी है. बता दें, सुकेश पर 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है.

इस केस में जैकलीन का सुकेश से यह संबंध है कि ठग ने अपने बयान में बताया था कि उसने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे, जिसके बाद से ईडी जैकलीन पर नजर रखे हुए है. इस मामले में ईडी ने जैकलीन को कई बार पूछताछ के लिए तलब भी किया है.

सुकेश के आरोपों पर जैकलीन ने ईडी को बताया था कि सुकेश ने उनकी बहन को 1.50 लाख डॉलर का कर्ज दिया था. जैकलीन के इस बयान को सुकेश ने अपने बयान में गलत बताते हुए कहा था कि उसने 1.80 लाख डॉलर जैकलीन के खाते में ट्रांसफर किये थे और 52 लाख का घोड़ा समेत करोड़ों रुपये के कई गिफ्ट भी दिए थे.

ये भी पढ़ें : सुकेश चंद्रशेखर का ED से दावा, झूठी हैं जैकलीन फर्नांडिस, मैंने दिए 1.80 लाख डॉलर

Last Updated :Jan 8, 2022, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details