दिल्ली

delhi

ED दफ्तर में जैकलीन फर्नांडिस से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ

By

Published : Dec 8, 2021, 11:44 AM IST

Updated : Dec 8, 2021, 5:18 PM IST

ईडी ने जैकलीन को हाल ही में मुंबई से यूएई जाने से मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था. इसके बाद ईडी सोमवार को एक्ट्रेस को समन जारी कर 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित ईडी दफ्तर में पेश होने को कहा.

Jacqueline Fernandez
जैकलीन फर्नांडिस

हैदराबाद : जैकलीन फर्नांडिस बुधवार को ईडी के दफ्तर पहुंचीं. ईडी ने सोमवार को एक समन जारी कर सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए जैकलीन को दिल्ली स्थित दफ्तर बुलाया था. ईडी आज फिर जैकलीन से पूछताछ की. ईडी जैकलीन से 50 से ज्यादा सवालों के जवाब मांगा, जिसमें 200 करोड़ की वसूली के सरगना सुकेश चंदशेखर के साथ उसके सम्पर्क में आने के बाद से लेकर उसकी मीटिंग और नजदीकियां भी शामिल हैं.

ईडी ने जैकलीन को हाल ही में मुंबई से यूएई जाने से मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था. इसके बाद ईडी सोमवार को एक्ट्रेस को समन जारी कर 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित ईडी दफ्तर में पेश होने को कहा था.

बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया था. बीते शनिवार को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तकरीबन सात हजार पन्नो की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन समेत कई दूसरे नाम शामिल हैं चार्जशीट में सामने आया कि सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपए के महंगे तोहफे दिए थे.

बता दें, सलमान खान फ्रेचाइंजी का द-बंग टूर 10 दिसंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से शुरू हो रहा है. मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को टूर से बाहर कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन की जगह अब सलमान खान की फिल्म 'जय हो' की लीड एक्ट्रेस डेजी शाह को चुना गया है.

ये भी पढे़ं :BIGG BOSS 15 : 'भाड़े का पति' बोलने पर राखी सावंत का हुआ पारा हाई, अभिजीत के नोंच डाले बाल

Last Updated : Dec 8, 2021, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details