दिल्ली

delhi

इरा खान ने पापा आमिर के साथ साझा की पुरानी क्रिसमस फोटो

By

Published : Feb 22, 2020, 9:50 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 5:41 AM IST

इरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर थ्रोबैक तस्वीर साझा की है जिसमें नन्हीं इरा क्रिसमस ट्री को सजाने में मदद कर रही हैं और साथ में उनके पिता आमिर खान भी मौजूद हैं.

ETVbharat
इरा खान ने पापा आमिर खान के साथ साझा की पुरानी क्रिसमस फोटो

मुंबईः आमिर खान की बेटी इरा खान ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पर बचपन की पुरानी तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने पिता के साथ हैं.

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस की पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह क्रिसमस ट्री को सजाने के लिए सांता वाली टोपी पहने अभिनेता की मदद करती हुई दिख रही हैं.

इस पोसट पर कैप्शन देते हुए इरा ने लिखा, 'सांता की हेल्पर, मेरे पास बड़े वाले कान भी हैं..'

इरा ने यह बताया कि यह तस्वीर कब खींची गई थी, लेकिन आमिर खान के लंबे बाल और बड़ी मुछों से लगता है कि यह तस्वीर 'मंगल पांडे' की शूटिंग के दौरान की है, क्योंकि इस तस्वीर में अभिनेता का लुक 'मंगल पांडे' किरदार से बहुत मिलता है.

इरा अभिनेता की पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ जन्मे दो बच्चों में से छोटी बेटी हैं.

पढ़ें- लाल सिंह चड्ढा : नए पोस्टर में दिखी करीना की पहली झलक

वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा ने हाल ही में थिएटर प्ले से अपना निर्देशन डेब्यू किया है. वहीं आमिर फिलहाल अपनी आने वाली रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं.

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं और इसे आमिर खान प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स ने निर्मित किया है. यह फिल्म आमिर और करीना का साथ में तीसरा प्रोजेक्ट है, इससे पहलो दोनों स्टार्स को '3 ईडियट्स' और 'तलाश' में स्क्रीन पर साथ में देखा गया था.

फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

(इनपुट्स- एएनआई)

Last Updated : Mar 2, 2020, 5:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details