दिल्ली

delhi

नवाजुद्दीन के साथ काम करते समय मुझे हर वक्त चौकन्ना रहना पड़ा : इला अरुण

By

Published : May 22, 2020, 2:19 PM IST

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म 'घूमकेतु' में मुख्य भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री इला अरुण ने बताया कि उनमें नवाजुद्दीन के साथ काम करने से पहले थोड़ी सी हिचकिचाहट भी थी. क्योंकि वह हर सीन को बेहद ही बारीकी से करते हैं. जिसके कारण उन्हें हर वक्त चौकन्ना रहना पड़ा.

Ila arun says initially I was skeptical to work with nawazuddin
नवाजुद्दीन के साथ काम करते समय मुझे हर वक्त चौकन्ना रहना पड़ा : इला अरुण

मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत 'घूमकेतु' में दिग्गज अभिनेत्री इला अरुण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने कहा कि हालांकि वह पिछले चार दशकों से अभिनय करती आ रही हैं, लेकिन नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर उनमें शुरूआत में थोड़ी सी हिचकिचाहट रही.

फिल्म में नवाज एक संघर्षरत लेखक के रूप में नजर आए, जो फिल्मों का लेखक बनने की चाह लेकर महोना, यूपी से मायानगरी मुंबई में आता है.

इला ने आईएएनएस को बताया, "मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं, जिनका यह मानना रहता है कि लंबे समय से काम करते रहने और अनुभव होने ही आप सर्वश्रेष्ठ बन जाएंगे. अभिनय करने की शैली का विकास होता रहता है, आपकी प्रस्तुति में भी समय के साथ सुधार आता जाता है. एक कलाकार के तौर पर प्रासंगिक बने रहने केलिए मैं निरंतर खुद को अपडेट करती रही हूं, बल्कि शुरूआत में तो नवाज के साथ काम करने को लेकर मुझमें थोड़ी सी हिचकिचाहट भी थी."

उन्होंने आगे कहा, "वह कम उम्र के हैं, उनका दिमाग हमेशा सजग रहता है और वह हर दृश्य को बेहद ही बारीकि से करते हैं, जो उन्हें एक अगले ही स्तर पर ले जाता है. एक वरिष्ठ कलाकार होने के नाते मुझे हमेशा चौकन्ना रहना पड़ा. उनकी परफॉर्मेंस के स्तर तक पहुंचने के लिए मुझे हमेशा सजग रहना पड़ा."

पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित 'घूमकेतु' में रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप और स्वानंद किरकिरे भी हैं.

पढ़ें- नवाजुद्दीन की पत्नी ने जॉइन किया ट्विटर, लिखा- ''सच्चाई सामने लाने के लिए मजबूर हूं''

'घूमकेतु' 22 मई को जी5 पर रिलीज हुई है.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details