दिल्ली

delhi

विक्की कौशल ने शादी के लिए कैसे मनाईं कैटरीना कैफ, जानें

By

Published : Dec 5, 2021, 8:15 AM IST

कैटरीना कैफ के फैंस के लिए यह बात चौंकाने वाली है कि उनकी बात विक्की कौशल से कब बनी और यह जानने के लिए बेताब हैं कि यह सब कैसे और कहां से शुरू हुआ. आइए जानते हैं विक्की ने कैसे मनाई कैटरीना कैफ.

Vicky Kaushal and Katrina kaif
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

हैदराबाद : सिनेमा के चाहनेवालों के लिए यह खबर अभी भी चौंकाने वाली है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी करने जा रहे हैं. कैटरीना और विक्की ने हालांकि साथ में अभी तक कोई फिल्म नहीं की है, बावजूद इसके कैटरीना-विक्की की दोस्ती भी हुई और यह दोस्ती आहिस्ता-आहिस्ता प्यार में बदल गई. यह कैटरीना और विक्की के फैंस के लिए ये जानना तो बनता है कि इन दोनों के बीच यह सब कैसे और कहां से शुरू हुआ.

विक्की कौशल की कोशिश बेकार नहीं गईं

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बता दें, विक्की कौशल का कैटरीना कैफ पर गहरा वाला क्रश था. विक्की ने कई स्टेज शो में कैटरीना के सामने अपने दिल की बात रखने की कई बार हिचकिचाते कोशिश की. विक्की का फॉर्मूला काम कर गया और आखिरकार बॉलीवुड की 'चिकनी चमेली' अब उनकी झोली में आ गिरी. यह कैसे हुआ यह भी जान लेना जरूरी है.

जब कैटरीना की बात पर 'बेहोश' हुए विक्की

मीडिया की मानें तो जब करण जौहर के शो में विक्की कौशल को यह पता चला कि कैटरीना कैफ उनके साथ फिल्म करना चाहती हैं तो एक्टर को यकीन नहीं हुआ और वह शो में यह सुनकर 'बेहोश' हो गये. विक्की को भी कई मौकों पर यह एहसास होने लगा कि कैटरीना के दिल के कोने में उनके लिए थोड़ी-थोड़ी जगह बन रही थी.

विक्की ने जुटाई हिम्मत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो दिन आया जब विक्की कौशल ने ठान लिया था कि वह अब देर नहीं करेंगे और कैटरीना को अपने दिल की बात खुलकर रख ही देंगे. फिर क्या था. विक्की ने रोमांटिक अंदाज में कैटरीना को प्रपोज करने की हिम्मत जुटाई और पहुंच गए कैटरीना कैफ के घर. विक्की ने कैटरीना को प्रपोज करने से पहले उनकी पसंद और नापसंद चीजों को जाना.

ऐसे किया था प्रपोज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

विक्की ने कैटरीना की फेवरेट डार्क ब्राउनी चॉकलेट तैयार कराई और उस लेकर पहुंच गए सीधे कैटरीना के पास. उस प्रपोजल गिफ्ट में विक्की ने प्यार का प्रस्ताव का प्यारा सा नोट भी रखा था. साथ ही उसमें प्यार की पहली निशानी रिंग भी मौजूद थी, जिसे देख कैटरीना के मुंह से ना नहीं निकला और उन्हें विक्की कौशल में एक हस्बैंड मटेरियल के गुण नजर आए और तुरंत इस रिश्ते के लिए हामी भर दी.

ये भी पढे़ं : कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमान बनेंगे में विराट-अनुष्का! शाहरुख खान का जाना मुश्किल

ABOUT THE AUTHOR

...view details