दिल्ली

delhi

फ्रेंडशिप डे 2021 : पक्के दोस्त हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, संजय दत्त के जेल जाने पर खूब रोया था ये एक्टर

By

Published : Aug 1, 2021, 12:02 PM IST

Happy Friendship Day 2021 : 1 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. आज यारों-दोस्तों का दिन है. बचपन के प्यार की तरह दोस्ती का भी खास महत्व है. आम दुनिया से लेकर सेलेब्स गलियारे तक दोस्ती का रंग बराबर है. बात करेंगे उन बॉलीवुड स्टार्स की जिनकी आपस में खूब पटती है. इतना ही नहीं संजय दत्त के जेल जाने पर उनके एक दोस्त ने खूब आंसू बहाए थे.

फ्रेंडशिप डे 2021
फ्रेंडशिप डे 2021

हैदराबाद :Happy Friendship Day 2021 : 1 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. आज यारों-दोस्तों का दिन है. बचपन के प्यार की तरह दोस्ती का भी खास महत्व है. आम दुनिया से लेकर सेलेब्स गलियारे तक दोस्ती का रंग बराबर है. बात करेंगे उन बॉलीवुड स्टार्स की जिनकी आपस में खूब पटती है. इतना ही नहीं संजय दत्त के जेल जाने पर उनके एक दोस्त ने खूब आंसू बहाए थे.

दरअसल, इस खास मौके पर बात कर रहे हैं दोस्तों की उन तिकड़ी की जिन्होंने साथ काम करते-करते अपनी जवानी बिता दी. संजय दत्त, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन. बॉलीवुड के इन तीनों एक्टर्स की दोस्ती के बारें में बहुत कम लोगों को पता है, लेकिन इनकी दोस्ती की मिसाल पूरे बॉलीवुड में दी जाती है.

अभिषेक बच्चन दोस्ती की इस कड़ी में संजय और अजय से जूनियर हैं, लेकिन फिर वह अपनी दोस्ती को बखूबी निभाते हैं. अभिषेक पांच साल के थे जब उन्होंने संजय दत्त को देखा था. वहीं, अजय और संजय जिगरी यार हैं. अजय और संजय ने कई फिल्में साथ की है और दोनों एक-दूजे पर पूरा भरोसा करते हैं.

ये भी पढे़ं :तस्वीरें शेयर कर कंगना रनौत ने किया ऐसा सवाल, यूजर्स ले रहे जमकर चुटकी

जब संजय अपनी जीवन में जेल में मुश्किलों का सामना कर रहे थे, तो अभिषेक और अजय उनसे मिलने गए थे. उस वक्त अजय की आंखें खूब नम थी और अभिषेक भी खुद को अंदर ही अंदर रोने से रोक नहीं पा रहे थे. वहीं, जेल में बंद संजय भी इस पल को याद करके आज भी गमगीन हो जाते हैं.

अजय और संजय की फिल्में

अजय और संजय की जोड़ी कई फिल्मों में दर्शकों गुदगुदा चुकी है. इसमें रास्कल, ऑल द बेस्ट और सन ऑफ सरदार जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. वहीं, अभिषेक और अजय को फिल्म बोल बच्चन में साथ देखा गया था. फिल्म बोल बच्चन ने भी दर्शकों को खूब हंसाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details