दिल्ली

delhi

ड्रग्स केस : अरमान कोहली को NDPS कोर्ट से झटका, फिर रद्द हुई जमानत याचिका

By

Published : Oct 14, 2021, 6:17 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 9:18 PM IST

ड्रग्स मामले में मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने अरमान कोहली की जमानत याचिका खारिज कर दी है. न्यायाधीश ए ए जोगलेकर ने जमानत याचिका खारिज कर दी. बता दें कि अभिनेता कोहली ने अन्य हिंदी फिल्मों के बीच सलमान खान अभिनीत 'प्रेम रतन धन पायो' में भी अभिनय कर चुके हैं.

अरमान कोहली बेल पिटीशन
अरमान कोहली बेल पिटीशन

मुंबई :ड्रग्स मामले में अरमान कोहली और दो अन्य की जमानत याचिका खारिज हो गई है. मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने गुरुवार को तीनों की जमानत याचिका खारिज कर दी. ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को अगस्त के अंतिम हफ्ते में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद अरमान को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

गुरुवार को अरमान कोहली के वकीलों ने तर्क दिया कि उनके कब्जे से कथित तौर पर केवल थोड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया था और इस कारण वह जमानत के हकदार थे. एनसीबी ने आवेदन का विरोध करते हुए दावा किया कि अभिनेता के मामले में उन दो मुख्य आरोपियों के साथ सीधे संबंध थे, जिनसे बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किया गया था.

ड्रग्स मामले में अरमान कोहली को एनडीपीएस कोर्ट से झटका

इससे पहले गत 4 सितंबर को भी अरमान कोहली की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अरमान कोहली को उनके आवास पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था और इस दौरान मादक पदार्थ को कथित रूप से जब्त किया गया था.

बता दें कि अरमान कोहली का फिल्मी करियर ज्यादा खास नहीं रहा है. अरमान के पिता मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली हैं. अरमान अधिकतर फिल्मों में साइड रोल में ही दिखे. इसी के साथ वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के चलते गिरफ्तार भी हुए थे.

यह भी पढ़ें- अरमान कोहली ड्रग मामले में 2 विदेशी नागरिक गिरफ्तार, NCB ने 5 जगहों पर की छापेमारी

अरमान ने सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस 7' (2013) में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था. इस दौरान वह एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा संग चर्चा में आए थे. अरमान और तनीषा ने बिग बॉस से खूब सुर्खियां बंटोरी थीं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद करने के बाद एक्टर अरमान कोहली को शुक्रवार, 29 अगस्त को गिरफ्तार किया था. बता दें, गौरव के घर से एनसीबी को एमबी और चरस बरामद हुई थी. एनसीबी ने एक्टर ऐजाज खान से पूछताछ के बाद गौरव पर कार्रवाई की थी.

ड्रग्स मामले में अरमान कोहली से जुड़ी अन्य खबरें-

Last Updated :Oct 14, 2021, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details