दिल्ली

delhi

शादी के बंध में बंध गईं दिया मिर्जा, देखें खूबसूरत फोटो

By

Published : Feb 16, 2021, 9:38 AM IST

Updated : Feb 16, 2021, 2:20 PM IST

अभिनेत्री दीया मिर्जा मुंबई के वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. दीया मिर्जा लाल रंग की जरी वर्क साड़ी में लाल दुपट्टे और पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ भव्य दिख रही हैं.

शादी के बंध में बंध गईं दिया मिर्जा
शादी के बंध में बंध गईं दिया मिर्जा

मुंबई : अभिनेत्री दीया मिर्जा सोमवार को मुंबई के वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. अभिनेत्री की यह दूसरी शादी है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें और वीडियो में दीया लाल रंग की जरी वर्क साड़ी में लाल दुपट्टे और पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ भव्य दिख रही हैं. अभिनेत्री ने अपने बाल को गजरे से संवार रखा है, वहीं उनके प्रेमी वैभव सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग दिखाई दे रहे हैं.

वैभव रेखी और दिया मिर्जा

एक वीडियो में दुल्हन शादी के मंडप की ओर बढ़ रही हैं, जबकि एक अन्य फोटो में दूल्हा और दुल्हन को शादी के लिए बैठे हुए हैं. अभिनेत्री ने शादी में मौजूद पापराजी को मिठाई से भरा एक बॉक्स भी पेश किया. इससे पहले आज दिन में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने मेहंदी समारोह की तस्वीरें साझा कीं.

पारंपरिक शादी के आभूषणों में दिया मिर्जा

पढ़ें : दिया मिर्जा, तेलुगू एक्टर सामन्था ने किया तेलंगाना एनकाउंटर का विरोध

यह दीया की दूसरी शादी है. इस अभिनेत्री ने पहले 2014 से 2019 तक साहिल संघ से शादी के बंधन में बंधी थीं. इस जोड़े ने अगस्त 2019 में जारी एक बयान के साथ अपने अलग होनी की घोषणा की थी.

शादी के बंध में बंध गईं दिया मिर्जा
Last Updated : Feb 16, 2021, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details