दिल्ली

delhi

Christmas Day 2021 : अक्षय कुमार से शिल्पा शेट्टी तक इन स्टार्स ने फैंस को दी शुभकामनाएं

By

Published : Dec 25, 2021, 12:19 PM IST

Updated : Dec 25, 2021, 12:50 PM IST

Christmas Day 2021
क्रिसमस डे 2021

Christmas Day 2021 : बॉलीवुड स्टार्स क्रिसमस डे पर अपने फैंस से अलग-अलग अंदाज में जुड़ उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. इस खास मौके पर अक्षय कुमार से लेकर शिल्पा शेट्टी समेत कई बॉलीवुड स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने फैंस को क्रिसमस डे 2021 की बधाई दी है.

हैदराबाद : Christmas Day 2021 : शनिवार (25 दिसंबर) को देश और दुनिया में क्रिसमस डे की धूम है. इस दिन का अपना अलग अंदाज और मजा है. हालांकि यह एक विदेशी त्योहार है, लेकिन इसका सेलिब्रेशन दुनिया के कोने-कोने में किया जाता है. बात करें बॉलीवुड की, तो यहां इसका अलग ही नशा है. बॉलीवुड स्टार्स इस दिन अपने फैंस से अलग-अलग अंदाज में जुड़ उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. इस खास मौके पर अक्षय कुमार से लेकर शिल्पा शेट्टी समेत कई बॉलीवुड स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने फैंस को क्रिसमस डे 2021 की बधाई दी है.

अक्षय कुमार ने फैंस को क्रिसमस की बधाई दे लिखा है, हॉलीडे सीजन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भेजना, साल का यह अद्भुत समय, आपके लिए खुशियों और शुभकामनाओं के लिए बहुत सारे पल लेकर आए, क्रिसमस की बधाई'.

अक्षय कुमार और अजय देवगन

अजय देवगन ने मैरी क्रिसमस की एक तस्वीर शेयर कर क्रिसमस डे की फैंस को ढेरों बधाईयां दी हैं.

फिल्म 'जन्नत' की एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपनी एक खूबसूरत सैंटा लुक तस्वीर साझा कर लिखा है, 'मैरी क्रिसमस, हो..हो..हो.. सांता क्लॉस' शहर में आए और उसने अपनी लिस्ट बना ली'.

सोनल चौहान

कंगना रनौत ने अपने फैंस को क्रिसमस डे की एक थ्रोबैक तस्वीर के जरिए विश किया है.

कंगना रनौत

फिल्म 'कबीर सिंह' और 'शेरशाह' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने घर में ही गर्लगैंग के साथ क्रिसमस डे इन्जॉय किया. कियारा ने अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है.

कियारा आडवाणी

गीतकार जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने भी फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं. कपल ने अपनी एक शानदार तस्वीर भी साझा की है. उन्होंने लिखा, 'मैरी क्रिसमस की खुशखबरी और सभी को शुभकामनाएं'.

जावेद अख्तर और शबाना आजमी

फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस और दोनों फैमिली के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा कर फैंस को क्रिसमस डे की बधाई दी है.

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर क्रिसमस डे की शुभकामनाएं दी हैं. तस्वीर में शाहीन के साथ बहन आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान भी हैं.

संजय दत्त

संजय दत्त ने फैमिली फोटो शेयर कर फैंस को क्रिसमस डे की शुभकामनाएं दीं.

शिल्पा शेट्टी

'फिटनेस क्वीन' शिल्पा शेट्टी ने भी अपने फैंस को खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'आप सभी को एक शांतिपूर्ण और क्रिसमस की शुभकामनाएं, क्रिसमस ट्री लिपटे उपहार सांता क्लॉस', यह धन्य दिन आपके जीवन को ढेर सारी खुशियों, मुस्कान और प्यार से भर दे'.

ये भी पढे़ं :'अंगूरी भाभी' समेत इन टीवी कलाकारों ने बताया अपना क्रिसमस प्लान, ये है जश्न की तैयारी

Last Updated :Dec 25, 2021, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details