दिल्ली

delhi

शेन वॉर्न के निधन पर बॉलीवुड में शोक, अक्षय कुमार से शिल्पा शेट्टी तक ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Mar 5, 2022, 9:43 AM IST

Updated : Mar 5, 2022, 10:22 AM IST

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न का बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. उन्होंने मात्र 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. शेन वार्न के निधन पर फिल्म जगत में शोक की लहर है और वह क्रिकेटर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

bollywood
बॉलीवुड

हैदराबाद : मशहूर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न का बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. उन्होंने मात्र 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इस महान खिलाड़ी के इतनी जल्दी जाने से पूरी दुनिया में उनके फैंस सदमे में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोह सामुई के एक विला में बेहोश पाए गए थे, जिसके बाद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. शेन वार्न के निधन पर फिल्म जगत में शोक की लहर है और वह क्रिकेटर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'शेन वॉर्न के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर निशब्द हूं, आप इस व्यक्ति को जाने बिना क्रिकेट के खेल से प्यार नहीं कर सकते थे, यह बहुत दिल दुखा देने वाली खबर है, ओम शांति'.

बॉलीवुड

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी शेन वॉर्न के निधन पर श्रद्धांजलि दी है. अभिनेता ने लिखा, 'महान स्पिन गेंदबाजों में से एक शेन वॉर्न के आकस्मिक निधन से स्तब्ध और दुखी हूं, वह मैदान पर जादुई कलाकार थे, मुझे उनसे लंदन की एक होटल लॉबी में मिलने का सौभाग्य मिला था, वह वाकई में आसानी से हंस देते थे, आरआईपी, हम आप की प्रतिभा को याद करेंगे'.

साउथ एक्टर महेश बाबू

वहीं, साउथ एक्टर महेश बाबू ने भी दिवंगत क्रिकेटर शेन वॉर्न के निधन पर शोक व्यक्त किया है. महान क्रिकेटर को श्रद्धांजलि देते हुए एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, इस खबर से स्तब्ध और दुखी हूं, विश्व क्रिकेट के लिए बेहद दुखद दिन, RIP रोड मॉर्श और शेन वॉर्न, आप बहुत याद आएंगे'.

बॉलीवुड

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि दी. एक्टर ने लिखा, 'इस खबर ने मेरे जैसे लाखों लोगों को सदमे में और अविश्वास में छोड़ दिया है, वह बहुत जल्दी चले गए, आपकी आत्मा को शांति मिले, स्पिन के राजा'.

बॉलीवुड

वहीं, एक्टर रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेन वॉर्न की एक तस्वीर शेयर कर शोक व्यक्त किया है. रणवीर ने टूटे हुए दिल का ईमोजी शेयर किया है.

बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी शेन वॉर्न के आक्समिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए किक्रेटर को श्रद्धांजलि दी.

बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, 'महापुरुष कभी नहीं मरते, इसके साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी कैप्शन के साथ पोस्ट किया है.

बॉलीवुड

शेयर की गई यह तस्वीर उस समय की है, जब शिल्पा शेट्टी और शेन वॉर्न ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स में होने के दौरान साथ में काम किया था.

ये भी पढे़ं : महान स्पिनर शेन वॉर्न का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

Last Updated : Mar 5, 2022, 10:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details