दिल्ली

delhi

शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग मसूरी में मनाया क्रिसमस डे, अब नए साल की तैयारी, देखें वीडियो

By

Published : Dec 26, 2021, 3:37 PM IST

Updated : Dec 26, 2021, 3:44 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ इन दिनों मसूरी की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा ने बच्चों के साथ मसूरी में क्रिसमस मनाया. उन्होंने परिवार के साथ क्रिसमस की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया और एक वीडियो भी शेयर किया है.

shilpa shetty
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ इन दिनों मसूरी की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ मसूरी के सिया-कैंपटी गांव स्थित होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में रुकी हुई हैं. शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने बच्चों के साथ मसूरी में क्रिसमस मनाया. उन्होंने परिवार के साथ क्रिसमस की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया और एक वीडियो भी शेयर किया है.

जानकारी के अनुसार शिल्पा शेट्टी करीब एक सप्ताह तक मसूरी में ठहरेंगी. ऐसे में वह नए साल का जश्न भी मसूरी में ही मनाएंगी. शनिवार को शिल्पा परिवार के साथ हिमालयन एडवेंचर इंस्टीट्यूट पहुंचीं. वहां से पैदल कैंपटी फॉल के पुल व सड़क के ऊपरी हिस्से में बने तालाब गई, जहां उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ पिकनिक मनाई.

शिल्पा शेट्टी

इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों से दूरी बनाए रखीं. सुबह शिल्पा शेट्टी ने जेडब्ल्यू मैरिएट होटल की बालकनी में मौसम का खूब आनंद लिया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने प्रशसकों को शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ काफी खुश दिखाई दी. वहीं उन्होंने मसूरी और आसपास के क्षेत्र के प्राकृतिक नजारे का जमकर लुत्फ उठाया.

उनके द्वारा पल-पल की तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की गई. साल के अंत के दौरान, मशहूर हस्तियां आमतौर पर नए साल का जश्न मनाने के लिए भारत से बाहर जाते हैं, लेकिन पिछले साल दुनिया में आए कोरोना वायरस के कारण, वे या तो घर के अंदर रहने या देश के भीतर यात्रा करने का विकल्प को चुन रहे हैं.

वर्तमान में ओमीक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं. मसूरी में शिल्पा की साहसिक यात्रा पर वापस आकर अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं.

शिल्पा शेट्टी की इंस्टाग्राम स्टोरी पर वह कैंपटी फॉल के पास बैठकर और पानी से खेलते हुए अपने बच्चों के साथ आनंद लेती हुई नजर आ रही है. वहीं, इंस्टाग्राम स्टोरी पर वे अपने परिवार-पति राज कुंद्रा, बेटे वियान और दोस्तों के साथ क्रिसमस ट्री के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

उन्होंने एक वीडियो को एक पोस्ट के रूप में साझा किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने लिखा- हो हो हो...मेरी इंस्टा फैमिली को मैरी क्रिसमस, बहुत ही असामान्य क्रिसमस...हमने यहां लंच करने के लिए कैंपटी फॉल स्ट्रीम तक सभी तरह की ट्रेकिंग की, इस तरह के ट्रिप्स मुझे अहसास दिलाते हैं कि भारत वास्तव में कितना अतुल्य है'.

ये भी पढें : कैटरीना कैफ ने बाहों में बाहें डाल पति विक्की कौशल संग मनाया पहला क्रिसमस डे, देखें तस्वीरें

Last Updated : Dec 26, 2021, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details