दिल्ली

delhi

श्री देवी को टक्कर दे रही बिहार की संचिता बसु, लूट रही पूरा यूपी- बिहार

By

Published : Jul 25, 2021, 1:35 PM IST

लूट रही पूरा यूपी- बिहार
लूट रही पूरा यूपी- बिहार

टिक टॉक गर्ल के नाम से मशहूर बिहार की संचिता बसु जल्‍द बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. उन्‍हें साउथ मूवी में एंट्री मिल गई है. मूलरूप से वह सहरसा के महादेवमठ गांव की रहने वाली है. ईटीवी भारत की टीम ने संचिता से खास बातचीत की. पढ़ें पूरी खबर

भागलपुर: बिहार के भागलपुरकी संचिता बसु सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. इनके अलग-अलग एक्सप्रेशन के शॉट वीडियो आपको सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राफ, फेसबुक, ट्विटर खुलते ही दिखने लगेंगे. वहीं संचिता को साउथ इंडिया की फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से साउथ मूवी स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के ऑफर भी मिल चुका है. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम ने संचिता बसु से खास बातचीत की.

ये भी पढ़ें : 'प्रियंका तुम मुझे भूल जाओ...' बचपन के प्यार को पाने के लिए घर से भागी लड़की, दिलचस्प है ये लव स्टोरी

ईटीवी भारत से बातचीत में संचिता बसु ने बताया कि वीडियो पोस्ट करने का सिलिसिला चाइनीज ऐप टिक टॉक से शुरू किया. शुरुआत में सिर्फ मनोरंजन को लेकर वीडियो बनाना शुरू किया. एक ही साल में करीब टिक टॉक पर 3 मिलियन फॉलोवर्स हो गये. फिर टिक टॉक बैन हो गया, जिसके बाद थोड़ी मायूसी हुई. उसके बाद स्नैक ऐप पर वीडियो बनाना शुरू किया, जहां मुझे काफी पसंद किया गया. स्नैक पर मेरे फॉलोवर्स की संख्या 9 मिलियन से ज्यादा हो गई.

संचिता बसु से खास बातचीत

'चाइनीज ऐप भी स्नैक बंद हो गया. जिसके बाद इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर डालना शुरू किया, मुझे काफी फेम मिला. फिलहाल इंस्टाग्राम मेरे में फॉलोवर्स की संख्या 1 मिलियन होनवाली है. जिसके बाद मुझे साउथ फिल्म और एल्बम के ऑफर मिले हैं. यहां तक के सफर में परिवार का काफी सहयोग रहा है. पढ़ाई और फिल्म और एल्बम की शूटिंग साथ-साथ करनी है.':- संचिता बसु, भागलपुर

दरअसल, संचिता बसु की मां वीणा राय नेशनल एथलीट रह चुकी हैं. वह अपनी बेटी को डॉक्टर बनाना चाहती थी. पिता शैलेन्द्र कुमार बिजनस मैन हैं. भागलपुर के तिलकामांझी एक मोहल्ले में बच्चों को पढ़ाने के लिए उनके माता-पिता ने घर बनाया था, जबकि पैतृक घर सहरसा जिले के सलखुआ और ननिहाल खगड़िया जिले के अलौली में है. एक्सप्रेशन क्विन संचिता बसु की अदा कुछ-कुछ बालीवुड की मशहूर अदाकारा रही श्री देवी से मिलती जुलती है.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें :KBC की हॉट सीट पर बैठने वाली फातिमा का आरोप- 'बच्चियों को देह व्यापार में धकेल रही पुलिस'

कोरोना की पहली लहर के दौरान ही संचिता बसु ने इस क्षेत्र में अपने करियर की शुरुआत की है. सबसे खास बात यह है कि संचिता के सारे वीडियो उनकी मां वीणा राय ही सूट करती हैं. वह अपनी बेटी के शॉर्ट वीडियो की डायरेक्टर भी हैं. वह अपने सपने को अपने बेटी के सक्सेस में पूरा होती देख रही हैं.

संचिता के पिता स्थानीय राजनीति में सक्रिय हैं. संचिता भी आगे जाकर अपने पापा के साथ आम लोगों के लिए मदद करने के लिए आगे आना चाहती है, अभी फिलहाल उनके पिता अपने गांव में गरीबों की काफी ज्यादा मदद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : कोरोना महामारी ने तोड़ा मीनू सोरेन का ओलंपिक जाने का सपना

ABOUT THE AUTHOR

...view details