दिल्ली

delhi

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS लीक, एक्ट्रेस बोलीं- इसे और ना उछालें

By

Published : Aug 13, 2021, 12:40 PM IST

त्रिशाकर मधु

भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेसेज में शुमार त्रिशाकर मधु एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस पहले ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस का एक एमएमएस लीक हो गया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया है.

हैदराबाद :भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेसेज में शुमार त्रिशाकर मधु एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस पहले ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस का एक एमएमएस लीक हो गया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया है.

त्रिशाकर का ये एमएमएस सोशल मीडिया पर अब तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है. इधर, सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल कर ताने मार रहे हैं. बता दें, दो दिन के अंदर एक्ट्रेस के सौ से ज्यादा वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये गए हैं. कुछ यूजर्स का मानना है कि इस तरह की वीडियो लीक कर एक्ट्रेस पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं.

इस बीच कई यूजर्स ने त्रिशाकर संग अपनी बातचीत की ऑडियो भी शेयर की हैं, जिसमें यूजर्स उनसे यह सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है और वह ऐसा क्यों कर रही हैं? लेकिन, यूजर्स के इन सवालों पर त्रिशाकर का जवाब आ रहा है उन्हें इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता.

अभिनेत्री ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा, खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया, बिहार में कुछ इतने घटिया भी होते हैं नहीं जानती थी, अगर आप लोग मेरे समर्थक हैं तो कृपया शांति बनाए रखें और इसे ना उछालें. मेरा वीडियो वायरल करने वाले को भगवान सजा देगा.'

अब कुछ लोगों में बैचेनी है कि आखिर त्रिशाकर मधु कौन हैं. बता दें, भोजपुरी सीरियल 'हम हैं हिंदुस्तानी' से छोटे पर उतरने वालीं त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी फिल्मों की ओर रुख किया और तहलका मचा दिया.

त्रिशाकर बंगाल की रहने वालीं 27 वर्षीय एक्ट्रेस हैं. त्रिशाकर को भोजपुरी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस में गिना जाता है. यही वजह है कि वह कई भोजपुरी सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं. त्रिशाकर के कई हिट सॉन्ग हैं, जिनमें उनका बोल्ड अंदाज साफ झलकता है.

ये भी पढे़ं : कंगना रनौत का बोल्ड लुक देख भड़क गए यूजर्स, एक्ट्रेस को मार रहे ऐसे-ऐसे ताने

ABOUT THE AUTHOR

...view details