दिल्ली

delhi

क्रूज ड्रग्स केस : आर्यन खान को आर्थर रोड जेल भेजा गया, जमानत याचिका खारिज

By

Published : Oct 8, 2021, 1:59 PM IST

Updated : Oct 8, 2021, 5:14 PM IST

आर्यन खान

क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की अग्रिम जमानत अर्जी पर शुक्रवार को मुंबई की सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में अपनी दलीले पेश किए. इस दौरान किला कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी.

हैदराबाद :क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की अग्रिम जमानत अर्जी पर शुक्रवार को मुंबई की सेशंस कोर्ट में सुनवाई की. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में अपनी दलीले पेश किए. वही, किला कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है.

आर्यन खान को जेजे अस्पताल के बाद आर्थर रोड जेल भेजा गया

इससे पहले आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को एनसीबी दफ्तर से आर्थर रोड जेल ले जाया गया. जेल में शिफ्ट करने से पहले इन सभी आरोपियों को मुंबई के जेजे अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भी ले जाया गया था. वहीं, केस में मुनमुन धमेचा समेत पकड़ी गईं लड़कियों को मुंबई के भायखला जेल में भेजा गया है.

कोर्ट से आर्यन खान ने की इमोशनल अपील: कोर्ट में आर्यन ने कहा कि मैं भारत का हूं, मेरे माता-पिता भारतीय हैं, और भारत में रह रहे हैं. मेरे पास भारतीय पास पोर्ट है, मैं जांच में सहयोग करूंगा, कोई सवाल ही नहीं है कि मैं देश छोड़ दूंगा.

3-5 दिनों के लिए क्वारंटाइन सेल रह सकते हैं आरोपी

आर्थर जेल के अधीक्षक नितिन वायचल का कहना है कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आर्थर जेल में 3-5 दिनों के लिए क्वारंटाइन सेल में रखा जाएगा.

आर्थर रोड जेल मुंबई की सबसे बड़ी जेल है. बताया जा रहा है कि आर्थर जेल के नियम और प्रशासन बहुत ही सख्त है. यहां, आर्यन को जेल का खाना और कपड़े भी पहनने पड़ सकते हैं. बाहर से खाने के लिए पहले कोर्ट में आवेदन देना होगा.

बता दें, इससे पहले किला कोर्ट ने बृहस्पतिवार को आर्यन खान समेत सभी सात आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान समेत सात लोगों को बीती 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी के मामले में पकड़ा था. एनसीबी को मौके से ड्रग्स भी बरामद हुई थी, लेकिन आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला था.

ये भी पढे़ं : आर्यन खान की मां गौरी खान का बर्थडे, जानें शाहरुख की पत्नी की ये 10 खास बातें

Last Updated :Oct 8, 2021, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details