दिल्ली

delhi

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने कारोना को सात दिन में दिया मात

By

Published : Dec 29, 2020, 5:09 PM IST

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. दिसंबर 22 को अभिनेत्री कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं.

Rakul Preet Singh tests negative for Covid-19
अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने कारोना को हराया, हुईं सात दिन में ठीक

मुंबई :अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने आज ट्वीट किया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अभिनेत्री अच्छे स्वास्थ्य और सकारात्मकता के साथ 2021 शुरू करने के लिए उत्साहित हैं.

रकुलप्रीत ने ट्वीट किया, 'ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आई है. आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद. सकारात्मकता और अच्छी सेहत के साथ 2021 की शुरुआत करने का इंतजार नहीं कर सकती. आप भी जिम्मेदार बनें, मास्क पहनें और सभी जरूरी उपाय अपनाएं.'

बता दें कि दिसंबर 22 को अभिनेत्री कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं. उन्होंने इसकी जानकारी अपने फैंस से शेयर की थी.

पढ़ें : परिवार सहित पोरबंदर पहुंचे अभिनेता आमिर खान, जानिए क्यों हो रही आलोचना

उन्होंने लिखा, 'मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हूं. मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और अब आराम करूंगी, ताकि शूट पर वापस लौट सकूं. जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सभी से अनुरोध है कि अपनी जांच करवाएं. धन्यवाद और कृपया सुरक्षित रहें.'

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details