दिल्ली

delhi

VIDEO : आराध्या बच्चन ने इतनी शुद्ध हिंदी में सुनाई कविता, पापा अभिषेक समेत फैंस भी हैरान

By

Published : Mar 14, 2022, 5:24 PM IST

आराध्या बच्चन के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि वह कुछ हिंदी की कविताएं बिना रुके सुनाई जा रही हैं.

Aaradhya Bachchan
आराध्या बच्चन

हैदराबाद : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पौती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन की इकलौती बेटी आराध्या बच्चन लाइमलाइट में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह अपनी मां ऐश्वर्या राय की तरह सुंदर हैं. आराध्या की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. आराध्या के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होना आम बात है. इस कड़ी में आराध्या का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ रहा है. इस वीडियो में कमाल की बात यह है कि आराध्या ने अपनी शुद्ध हिंदी से लोगों को चौंका दिया है.

आराध्या बच्चन के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि वह कुछ हिंदी की कविताएं बिना रुके सुनाई जा रही हैं. यह वीडियो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में हुए हिंदी एलोक्यूशन प्रतियोगिता ( 2020-21) का है. इस वीडियो को बच्चन फैमिली के फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा है, 'और विरासत जारी है'. वहीं, कई फैंस ने आराध्या की तुलना उनके दादा अमिताभ बच्चन के हिंदी लहजे से की है. कुछ ने कहा कि आराध्या में यह टैलेंट उनके दादा (अमिताभ बच्चन) और परदादा (हरिवंश राय बच्चन) से आया है.

अभिषेक बच्चन का भी आया रिएक्शन

बेटी आराध्या के इस टैलेंट पर अभिषेक बच्चन ने फक्र महसूस करते हुए रिएक्ट किया है. इस वीडियो को शेयर कर हाथ जोड़ने वाले ईमोजी शेयर किए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब आग की तरह चौतरफा फैल गया है.

इससे पहले आराध्या बच्चन का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में आराध्या देशभक्ति गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही थीं. जब फैंस ने इस वीडियो को देखा तो उन्होंने आराध्या की तुलना के-पॉप स्टार लीसा से कर दी थी.

ये भी पढे़ं : बेटे रणबीर कपूर की शादी से पहले नीतू कपूर को मिला काम, अब यहां दिखेंगी दिग्गज एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details