दिल्ली

delhi

त्रिकोणीय लव स्टोरी में कर दी प्रेमी की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

By

Published : Sep 17, 2021, 1:09 PM IST

एक

मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रसंग काे लेकर एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर पूरा सच सामने लाने की काेशिश में जुट चुकी है.

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के प्रसोली गांव में प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, दाे लाेग एक ही महिला काे दिल दे बैठे थे. मामले की सच्चाई तब सामने आई जब पुलिस ने एक प्रेमी की हत्या के मामले में दाेनाें प्रेमी- प्रेमिका काे गिरफ्तार कर लिया.

आपकाे बता दें कि एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

बता दें कि स्थानीय सोनू और नीरज नोएडा में रहने वाली एक ही महिला से प्यार करते थे. पुलिस ने बताया कि इसमें सोनू की कथित ताैर पर हत्या कर दी गई और उसके शव को नहर में फेंक दिया गया.

पुलिस ने कहा कि नीरज और महिला को गुरुवार को यहां बुढाना पुलिस थाने में मृतक सोनू के पिता विनोद कश्यप की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के मुताबकि शुरू में एक लापता व्यक्ति की रिपोर्ट दर्ज की गई थी और बाद में मामले में इनकी गिरफ्तारी के बाद हत्या का आराेप जोड़ा गया.

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने उस स्थान का भी खुलासा किया है जहां उन्होंने 4 सितंबर को शव को फेंका था, लेकिन यह अभी भी बरामद किया जाना है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :पंजाब : बेटी के प्रेम-प्रसंग से गुस्साए पिता ने की प्रेमी के परिवार के चार लोगों की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details