दिल्ली

delhi

मजेदार हिंट्स : Twitter के मालिक एलन मस्क ने फ्यूचर को लेकर किए मजेदार ट्वीट

By

Published : Jul 24, 2023, 1:33 PM IST

Updated : Jul 24, 2023, 6:24 PM IST

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने एक ट्वीट में कहा कि ट्विटर का इन्टरिम एक्स लोगो आज लाइव हो जाएगा. उन्होंने यूजर्स से प्लेटफॉर्म का कलर भी पूछा, पोल में ब्लैक कलर साथ सबसे आगे है. #RIPTwitter लगातार ट्रेंड करा रहा है . Twitter Logo X . #RIPTwitter

Musk to soon replace Twitters blue bird with X logo
एलन मस्क

सैन फ्रांसिस्को : एलन मस्क ट्विटर पर लगातार नए चेंज कर रहा है, ट्विटर के मालिक ने घोषणा की है कि 'एक्स डॉट कॉम' अब सीधे 'ट्विटर डॉट कॉम' पर आ जाएगा और 'इन्टरिम एक्स लोगो' आज बाद में लाइव हो जाएगा उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "पता नहीं कि ये कैसे हुआ, लेकिन मुझे एक्स अक्षर पसंद है." रविवार को, उन्होंने एक सर्वे भी शुरू किया जिसमें यूजर्स से पूछा गया कि क्या उन्हें डिफॉल्ट प्लेटफॉर्म का कलर बदलकर ब्लैक कर देना चाहिए.

Chief Nothing Officer : फिलहाल, पोल में ब्लैक कलर 74.8 फीसदी वोटों के साथ सबसे आगे है,जबकि वाइट कलर को सिर्फ 25.2 फीसदी वोट मिले हैं. जब टेक्नोलॉजी इनफ्लुएंसर मार्केस ब्राउनली ने ट्वीट किया, "मैं अभी भी इसे ट्विटर ही कहूंगा",तो मस्क ने जवाब दिया, "लंबे समय तक नहीं." 'चीफ ट्विट' के बजाय ट्विटर-मालिक का नया शीर्षक क्या होगा, इस बारे में एक उपयोगकर्ता के सवाल के जवाब में,मस्क ने उत्तर दिया: "चीफ नथिंग ऑफिसर."

Twitter Owner Elon Musk ने यह भी पुष्टि की कि एक बार जब प्लेटफ़ॉर्म अपना नाम बदल लेता है, तो एक ट्वीट को "ए एक्स" कहा जाएगा. दूसरी ओर, ट्विटर के सीईओ लिंडा याकारिनो ने सोमवार को कहा, "जीवन या व्यवसाय में यह असाधारण रूप से दुर्लभ बात है कि आपको एक और बड़ी छाप छोड़ने का दूसरा मौका मिलता है. ट्विटर ने एक व्यापक छाप छोड़ी और हमारे संवाद करने के तरीके को बदल दिया. अब, एक्स आगे बढ़ेगा, ग्लोबल टाउन स्क्वायर को बदल देगा." रविवार को मस्क ने कहा था कि जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी बर्ड्स को अलविदा कह देंगे.'इसके बाद उन्होंने Twitter Logo X को हाइलाइट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. अप्रैल में, ट्विटर-मालिक ने ब्लू बर्ड होमपेज लोगो को "डॉग" मीम से बदल दिया था.

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें

Last Updated : Jul 24, 2023, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details