दिल्ली

delhi

Watch : X Audio Video Calls सिर्फ प्रीमियम व सब्सक्रिप्शन-ओनली यूजर को मिलेगी

By IANS

Published : Sep 26, 2023, 11:00 AM IST

X Audio Video Calls फीचर के विवरण के अनुसार, "ऑडियो और वीडियो कॉल के साथ मैसेजिंग को अगले स्तर पर ले जाएगा". X Corp CEO Linda Yaccarino ने पदभार संभालने के बाद अपने पहले टीवी साक्षात्कार में याकारिनो ने कहा कि प्लेटफॉर्म पर वीडियो कॉल जल्द ही आ रहे हैं,

Audio and video calls arriving on X only for premium users
ऑडियो और वीडियो कॉल

सैन फ्रांसिस्को :एक्स पर ऑडियो और वीडियो कॉल की सुविधा सिर्फ प्रीमियम, सब्सक्रिप्शन-ओनली यूजरों को मिलेगी. एक्स सीईओ लिंडा याकारिनो ने पिछले महीने कहा था कि सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ''एक ऐप पर सबकुछ'' की अपनी यात्रा के हिस्‍से के रूप में वीडियो कॉल फीचर भी उपलब्‍ध करायेगा. टेक दिग्गज से निवेशक बने क्रिस मेसिना ने एक्स के प्रतिद्वंद्वी प्‍लेटफॉर्म थ्रेड्स पर पोस्ट किया, "जैसा कि लिंडा की सिज़ल रील में संकेत दिया गया है, एक्स जल्द ही Audio and Video calls जोड़ेगी."

X Audio Video Calls
उन्होंने आगे कहा, "बेशक, आपको उस सुविधा के लिए भुगतान करना होगा, क्योंकि स्काइप ख़त्म हो चुका है." फीचर के विवरण के अनुसार, "ऑडियो और वीडियो कॉल के साथ मैसेजिंग को अगले स्तर पर ले जाएगा"."सुविधा को चालू करें और फिर चुनें कि आप किसके साथ इसका उपयोग करने में सहज हैं". पिछले महीने, याकारिनो ने कहा था कि पिछले कुछ महीनों में बड़े पैमाने पर छंटनी और प्लेटफ़ॉर्म परिवर्तन सहित बड़े पैमाने पर मंथन के बाद कंपनी नुकसान की कगार पर है.

ये भी पढ़ें:

Creator Subscription : ट्विटर से कमाएं पैसे, मस्क ने सब्सक्रिप्शन-आधारित मुद्रीकरण योजना का खुलासा किया

एक्स पर ऑडियो और वीडियो कॉल

X Corp CEO Linda Yaccarino ने पदभार संभालने के बाद अपने पहले टीवी साक्षात्कार में याकारिनो ने कहा कि प्लेटफॉर्म पर Video calls जल्द ही आ रहे हैं, क्योंकि इसका लक्ष्य चीन के वीचैट की तरह "सब कुछ के लिए एक ऐप" बनना है. एक्स सीईओ ने बताया कि जल्द ही, "आप प्लेटफ़ॉर्म पर किसी को अपना फ़ोन नंबर दिए बिना वीडियो चैट कॉल करने में सक्षम होंगे". उन्होंने डिजिटल भुगतान के आसपास भविष्य की योजनाओं के साथ-साथ लंबी अवधि के वीडियो और क्रिएटर सब्सक्रिप्शन जैसी अन्य सुविधाओं के बारे में भी बात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details