दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र : साईबाबा मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष को बदनाम करने के आरोप में छह गिरफ्तार

By

Published : Sep 23, 2021, 7:16 AM IST

अध्यक्ष को बदनाम करने के आरोप में छह गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ भादंसं, सूचना प्रौद्योगिकी कानून और सरकारी गोपनीयता कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि न्यास समिति के अध्यक्ष और सदस्य ने जांच के लिए 31 जुलाई को मंदिर का दौरा किया था.

शिरडी:महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले की पुलिस ने श्री साईबाबा संस्थान न्यास (एसएसएसटी) के अध्यक्ष और एक सदस्य को बदनाम करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी बुधवार को एक अधिकारी ने दी.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने अध्यक्ष और समिति के सदस्य के मंदिर के प्रशासनिक दौरे से संबंधित फोटो और सीसीटीवी फुटेज यू-ट्यूब मीडिया चैनलों पर साझा किए एवं उन्हें कोविड-19 नियमों का उल्लंघन बताया.

मंदिर समिति के अध्यक्ष अहमदनगर के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश हैं, जबकि सहायक चैरिटी आयुक्त न्यास के सदस्य हैं. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को मंदिर न्यास के प्रशासनिक अधिकारी राजेंद्र जगताप, मंदिर के सीसीटीवी विभाग के प्रभारी विनोद कोटे, मंदिर न्यास के कर्मचारी चेतक साबले, मंदिर न्यास कर्मचारी सोसायटी के पदाधिकारी अजित जगताप और न्यास के अंशकालिक कर्मचारी सचिव गावहाने एवं राहुल फुंडे को गिरफ्तार कर लिया.

अध्यक्ष को बदनाम करने के आरोप में छह गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भादंसं, सूचना प्रौद्योगिकी कानून और सरकारी गोपनीयता कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि न्यास समिति के अध्यक्ष और सदस्य ने जांच के लिए 31 जुलाई को मंदिर का दौरा किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details