दिल्ली

delhi

New Tesla EV : हम हाथ पर हाथ धरे बैठे नहीं है, टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने नए EV वाहनों को लेकर दिया बयान

By

Published : May 18, 2023, 12:24 PM IST

Tesla CEO Elon Musk ने टेक्सास में कहा, मैं केवल इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि हम वास्तव में एक नया प्रोडक्ट बना रहे हैं, हम एक नया प्रोडक्ट डिजाइन कर रहे हैं, हम हाथ पर हाथ धरे बैठे नहीं हैं. New tesla EV .

Tesla CEO Elon Musk new tesla EV car is in process
टेस्ला सीईओ एलन मस्क

सैन फ्रांसिस्को : ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने अपने वार्षिक शेयरधारकों की बैठक के दौरान दो नए इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) को लेकर कहा कि एक नया ईवी पहले से ही निर्माण प्रक्रिया में है. टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, नए वाहनों में से एक 25000 डॉलर की हैचबैक हो सकता है, जिसका जि़क्र मस्क ने 2020 में कंपनी के बैटरी डे के दौरान किया था. Twitter CEO Elon Musk ने सोमवार देर रात ऑस्टिन, टेक्सास में कहा, मैं केवल इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि हम वास्तव में एक नया प्रोडक्ट बना रहे हैं. हम वास्तव में एक नया प्रोडक्ट डिजाइन कर रहे हैं. हम यहां हाथ पर हाथ धरे बैठे नहीं हैं.

Tesla CEO Elon Musk ने कहा, प्रोडक्ट्स के डिजाइन और निर्माण तकनीक दोनों ही उद्योग में मौजूद किसी भी चीज से ऊपर हैं. Tesla ने पहले मार्च में Investor day पर दो नए मॉडल पेश किए थे. मस्क ने कहा, हम संभवत: इन दो मॉडलों के संयुक्त रूप से प्रति वर्ष 5 मिलियन यूनिट से अधिक का निर्माण करेंगे. बैठक में, टेस्ला के बोर्ड ने स्पष्ट किया कि मस्क के लिए कोई उत्तराधिकार योजना नहीं थी.

Elon Musk ने कहा कि उनका टेस्ला के सीईओ पद से हटने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि टेस्ला एआई और एजीआई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रही है और मुझे लगता है कि मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह अच्छा है. बैठक के बाद के घंटों के कारोबार में केवल 1 प्रतिशत की वृद्धि हुई.

Elon Musk ने दूसरे कोविड बूस्टर शॉट को लेकर अपना डरावना अनुभव बताया

ABOUT THE AUTHOR

...view details