दिल्ली

delhi

मोजिला फायरफॉक्स ने अमेजन फायर टीवी और इको शो के लिए सपोर्ट खत्म किया

By

Published : Apr 13, 2021, 9:31 AM IST

मोजिला फायरफॉक्स ब्राउजर ने 30 अप्रैल से अमेजन फायर टीवी और इको शो डिवाइस के लिए दिए जा रहे सपोर्ट को समाप्त करने की घोषणा की है. मोज़िला के अनुसार, ऐप को अमेज़ॅन ऐपस्टोर से भी हटा दिया जाएगा, यह प्रतिपादन करते हुए कि डिवाइस से हटाए जाने पर इसे फिर से स्थापित करने में असमर्थ है.मोजिला ने पहली बार फायरफॉक्स को दिसंबर 2017 में फायर टीवी उपकरणों के लिए लाया था.

मोजिला फायरफॉक्स, अमेजन फायर टीवी
मोजिला फायरफॉक्स ने अमेजन फायर टीवी और इको शो के लिए सपोर्ट खत्म किया

नई दिल्ली:मोजिला फायरफॉक्स ब्राउजर के अनुसार, उपयोगकर्ता अब 30 अप्रैल से फायरटीवी पर ऐप को इंस्टॉल नहीं कर पाएंगे. इसके अलावा यूजर्स सुरक्षा अपडेट प्राप्त नहीं कर सकते हैं और इसे एक बार हटाने के बाद इंस्टॉल भी नहीं कर सकते हैं.

कंपनी ने एक अपडेट में कहा कि अगर आपने इको शो पर अपने डिफॉल्ट ब्राउजर के रूप में फायरफॉक्स सेट किया है, तो आपको 30 अप्रैल, 2021 से वेब ब्राउजिंग के लिए अमेजन सिल्क पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा.

मोजिला के अनुसार, ऐप को अमेजन ऐपस्टोर से भी डिलिवर किया जाएगा, जो इसे एक डिवाइस से हटाए जाने पर फिर से इंस्टॉल करने में असमर्थ होने का प्रतिपादन करेगा.

आप अमेजन फायर का उपयोग करके अभी भी अपने फायर टीवी और इको शो पर वेब ब्राउज कर सकते हैं. इसके लिए बस एलेक्सा ओपन सिल्क बोलना होगा.

मोजिला ने फायर टीवी पर दो हफ्ते बाद फायरफॉक्स को लॉन्च किया था, जब गूगल ने घोषणा की थी कि वह यूट्यूब को सभी अमेजन उपकरणों से हटा देगा.

मोजिला ने पहली बार दिसंबर 2017 में फायरफॉक्स डिवाइस के लिए फायरफॉक्स पेश किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details