दिल्ली

delhi

अमरूद तोड़ने के दौरान गिरा किशाेर, तीन सरिया शरीर के आरपार

By

Published : Oct 22, 2021, 3:21 PM IST

Updated : Oct 22, 2021, 6:00 PM IST

कोयलांचल के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के आसनबनी गांव में शुक्रवार को अमरूद तोड़ने पेड़ पर चढ़ा एक बच्चा नीचे रखे सरिया पर गिर गया. इसमें तीन सरिया बच्चे के शरीर में घुस गईं.

अमरूद
अमरूद

धनबाद :कोयलांचल के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के आसनबनी गांव में शुक्रवार को अमरूद तोड़ने पेड़ पर चढ़ा बच्चा नीचे रखे सरिया की चपेट में आ गया. इसमें तीन सरिया बच्चे के शरीर में घुस गईं. मामले की जानकारी पर आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज चल रहा है. बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अस्पताल में बच्चे की हालत नाजुक

आपको बता दें कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के आसनबनी गांव में 12 वर्षीय बच्चा अमरूद तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था. इस दौरान अचानक वह असंतुलित होकर जमीन पर आ गिरा और वहां रखी सरिया उसके शरीर के आरपार हो गईं. उसके शरीर में तीन सरिया धंसी हैं. स्थानीय लोगों ने ब्लेड से किसी तरह सरिया को काटा और बच्चे को बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद ले गए. यहां बच्चे का इलाज किया जा रहा है. एसएनएमएमसीएच के चिकित्सकों ने अस्पताल में बच्चे की हालत नाजुक बताई है.

अमरूद तोड़ने के दौरान गिरा किशाेर

तीन सरिया धंसने से लोग चिंतित

बता दें कि बच्चे के पिता का निधन हो चुका है और बच्चे की मां घराें में हेल्पर (चौका बर्तन) का काम कर बच्चे का लालन-पालन कर रही है. बताया जा रहा है कि अमरूद के पेड़ से गिरने के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. उसकी हालत देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी.

स्थानीय लोगों ने किसी तरह लोहे के रॉड को काटा और बच्चे को एसएनएमएमसीएच अस्पताल धनबाद भिजवाया. इस घटना के बाद से स्थानीय लोग चिंतित हैं. सभी लोग बच्चे की सलामती की दुआ कर रहे हैं. रॉड वहां क्यों रखा था, स्पष्ट नहीं हो सका है.

Last Updated : Oct 22, 2021, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details