दिल्ली

delhi

एप्पल ने बग चार्ज करने के लिए फिक्स के साथ वॉचओएस 8.4 जारी किया

By

Published : Jan 29, 2022, 7:21 AM IST

एप्पल वॉच में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज होना चाहिए, चार्जर पर होना चाहिए और आईफोन की सीमा में होना चाहिए. अपडेट को इंस्टॉल करने के लिए, अपने युग्मित आईफोन पर समर्पित एप्पल वॉच ऐप खोलें.

एप्पल
एप्पल

सैन फ्रांसिस्को:एप्पल ने वॉचओएस 8.4 जारी किया है, जो सितंबर में लॉन्च किए गए वॉचओएस 8 ऑपरेटिंग सिस्टम का तीसरा बड़ा अपडेट है. एप्पल के रिलीज नोट्स के अनुसार, वॉचओएस 8.4 एक बग को ठीक करता है जिसके कारण कुछ एप्पल वॉच चार्जर एप्पल वॉच के साथ अपेक्षा के अनुरूप काम नहीं कर सकते हैं. एप्पल वॉच सीरीज 7 के कई मालिकों ने वॉचओएस 8.3 सॉ़फ्टवेयर को अपडेट करने के बाद चार्जिंग के मुद्दों की सूचना दी है.

एप्पल वॉच में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज होना चाहिए, चार्जर पर होना चाहिए और आईफोन की सीमा में होना चाहिए. अपडेट को इंस्टॉल करने के लिए, अपने युग्मित आईफोन पर समर्पित एप्पल वॉच ऐप खोलें. फिर, नए सॉफ्टवेयर की जाँच के लिए सामान्य- सॉफ्टवेयर अपडेट पर जाएं. इसके अलावा, एप्पल ने मैकओएस मोंटेरे 12.2 भी जारी किया है, जो अक्टूबर में लॉन्च मैकओएस मोंटेरे अपडेट का दूसरा बड़ा अपडेट है.

पढ़ें:कुछ एप्पल 14 हैंडसेट केवल ई सिम को करेंगे सपोर्ट : रिपोर्ट

मैकओएस मोंटेरे 12.2 12.1 अपडेट जारी होने के एक महीने बाद आता है, जो शेयरप्ले सपोर्ट लाता है. मैकओएस मोंटेरे 12.2 अपडेट को सिस्टम वरीयता के सॉ़फ्टवेयर अपडेट अनुभाग का उपयोग करके सभी योग्य मैक पर डाउनलोड किया जा सकता है.

आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details