दिल्ली

delhi

प्रीत विहार: फ्लैट से लाखों की चोरी कर आरोपी फरार, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : Feb 3, 2021, 1:26 PM IST

दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में एक चोरी की वारदात सामने आई है, जिसमें चोरों ने बड़ी आसानी से एक फ्लैट से लाखों का सामान चोरी कर फरार हो गए. यह पुरी वारदात पास में लगे सीसीटीवा कैमरे में कैद हो गई.

Theft in a flat in preet vihar of south delhi
दक्षिण दिल्ली के प्रीत विहार में एक फ्लैट में चोरी

नई दिल्ली: प्रीत विहार इलाके में चोरों ने एक फ्लैट में दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जहां लाखों का सामान लेकर चोर फरार हो गए हैं, चोरी की यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दक्षिण दिल्ली के प्रीत विहार में एक फ्लैट में चोरी

बता दें कि पीड़ित सचिन गोयल परिवार के साथ प्रीत विहार इलाके में रहते हैं और सेकंड फ्लोर पर उनका फ्लैट है. तकरीबन 4 बजे सचिन गोयल अपने ऑफिस में थे और उनकी पत्नी किसी काम से घर से बाहर गई थी. इस बीच चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर लाखों का माल साफ कर दिया.

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद


वहीं सचिन गोयल की पत्नी जब घर पहुंची, तो घर का ताला टूटा हुआ था. घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था. अलमारी में रखा ज्वेलरी, कैश और कपड़े गायब था. बिल्डिंग और घर में लगे सीसीटीवी देखा गया तो पता चला ऑटो से आए दो चोरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. चोर चिप्स खाते हुए फ्लैट पर पहुंचे और ताला तोड़कर फ्लैट में दाखिल हुए. जिसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम देकर बड़े आराम से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:-किराड़ी विधानसभा में ई रिक्शा हुआ चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details