दिल्ली

delhi

नारकोटिक्स टीम ने 25 कार्टून शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 29, 2020, 5:01 PM IST

साउथ दिल्ली की नारकोटिक्स टीम ने एक अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, आरोपी के पास 25 कार्टून शराब और एक कार बरामद हुई है.

south delhi narcotics team arrested a liquor smuggler
साउथ दिल्ली शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्लीः साउथ दिल्ली की नारकोटिक्स टीम ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस टीम ने 25 कार्टून अवैध शराब बरामद की है, जिसमें 180 एमएल के 1250 क्वार्टर थे. आरोपी के पास से एक होंडा अमेज कार भी बरामद किया गया है.

साउथ दिल्ली से शराब तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी का नाम दीपक है, जो मूल रूप से राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है. आरोपी दीपक से लगातार नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम पूछताछ कर रही है. इस टीम में एएसआई देवराज, राम प्रताप, राजेश त्यागी, हेड कॉन्स्टेबल सतीश, कॉन्स्टेबल प्रवीण और माली राम शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने पहले जाल बिछाया और दुर्बल नाथ मार्ग पर चेकिंग शुरू कर दी. जब आरोपी की कार पुलिस टीम के पास पहुंची, तो उसने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और जांच करने पर 25 कार्टून हरियाणा में बनी अवैध शराब बरामद हुई.

आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

आरोपी इस समय दिल्ली के नजफगढ़ में रहता है. आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली में ड्राइवर का काम करता है. जल्द पैसा कमाने के चक्कर में उसने हरियाणा से दिल्ली अवैध शराब की तस्करी शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपी के पिछले रिकॉर्ड की जांच कर रही है. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details