दिल्ली

delhi

शक ने ले ली जान ! पति पर लगा पत्नी के कत्ल का आरोप, वजह ये है

By

Published : Jul 11, 2019, 8:18 PM IST

Updated : Jul 11, 2019, 9:55 PM IST

घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मौजूद रहा. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पति पत्नी के बीच शक की वजह से हुए इस विवाद के बाद पत्नी की हत्या होने से इनकी दो बेटियां बेसहारा हो गई हैं.

गाजियाबाद में पति पर पत्नी की हत्या का आरोप etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. पत्नी फरजाना को शक था कि उसके पति का किसी महिला से नाजायज संबंध है. इसको लेकर दोनों में झगड़ा होता था. गुरुवार को भी ऐसा ही विवाद हुआ. गुस्से में आकर एजाज नाम के आरोपी ने पत्नी फरजाना की गला दबाकर हत्या कर दी.

गाजियाबाद में पति पर पत्नी की हत्या का आरोप

घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मौजूद रहा. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पति पत्नी के बीच शक की वजह से हुए इस विवाद के बाद पत्नी की हत्या होने से इनकी दो बेटियां बेसहारा हो गई हैं.

Intro:गाजियाबाद। एनसीआर में शक नाम का कीड़ा लगातार जिंदगियां बर्बाद कर रहा है। लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिसमें शक ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आ गया है। जिसमें पति ने पत्नी की की जान ले ली।

Body:गाजियाबाद के लोनी इलाके में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना का कारण शक बना। दरअसल पत्नी फरजाना को इस बात का शक था कि उसके पति के किसी महिला से नाजायज संबंध हैं। इस बात को लेकर पति पत्नी में रोज विवाद हुआ करता था। आज भी ऐसा ही विवाद हुआ। जिसमें गुस्से में आकर एजाज नाम के आरोपी ने पत्नी फरजाना की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मौजूद रहा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पति पत्नी के बीच शक की वजह से हुए इस विवाद के बाद पत्नी की हत्या होने से इनकी दो बेटियां बेसहारा हो गई हैं।


Conclusion:गाजियाबाद में अभी करीब 1 हफ्ते पहले ही सामने आया था कि पति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसमें भी शक ही सामने आया था। इसके अलावा कई और मामले भी सामने आ चुके हैं जिसमें शक की वजह से जान जाना पाया गया है। सवाल यह है कि यह शक कब खत्म होगा। और कब खत्म होंगे मौत के ये हैरान कर देने वाले मामले?

बाइट राजकुमार पांडे सी ओ
Last Updated : Jul 11, 2019, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details