दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: NCR में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी अरेस्ट

By

Published : Nov 8, 2020, 9:32 PM IST

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना पुलिस ने 3 चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 12 गाड़ियां, एक मोटरसाइकिल पार्ट और समरसेबल भी बरामद किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

Greater Noida police arrested 3 thieves in Badalpur
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बादलपुर में 3 चोरों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के दुजाना नहर के पास से तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिन की निशानदेही पर पुलिस ने 12 गाड़ियां बरामद की है. वहीं एक मोटरसाइकिल पार्ट और समरसेबल भी बरामद हुआ है.

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बादलपुर में 3 चोरों को गिरफ्तार किया

तीनों ही आरोपी काफी शातिर किस्म के वाहन चोर हैं, इन्होंने दिल्ली, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर सहित एनसीआर में दर्जनों चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है.पकड़े गए आरोपियों के नाम बलि उर्फ पराग, प्रमोद और सलीम है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन का क्या है कहना

चोरी की मोटरसाइकिल और स्कूटी सहित अन्य सामान के साथ गिरफ्तार तीनों चोरों के संबंध में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए तीनों ही आरोपी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. तीनों ही आरोपी दिल्ली, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर जिले से पूर्व में जेल जा चुके हैं. इनके ऊपर करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इनके द्वारा कई चोरी की वारदातों को करना स्वीकार किया गया है. इनके और भी अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी अन्य थानों से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details