दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने 2 लापता बच्चों को परिवार से मिलवाया

By

Published : Dec 21, 2020, 10:45 PM IST

बदरपुर और नरेला थाना इलाके से लापता हुए दोनों बच्चों को पुलिस ने उनके माता पिता तक पहुंचाया. दोनों बच्चों में एक 13 साल की लड़की और एक 10 साल का लड़का शामिल है.

Delhi Police Metro Unit
दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने 2 लापता बच्चों को ढूंढ कर उन्हें सुरक्षित उनके माता-पिता के पास पहुंचाया. दोनों बच्चों में एक 13 साल की लड़की और एक 10 साल का लड़का शामिल है.

दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट
बदरपुर से लापता लड़की गुरुग्राम से की गई बरामदपुलिस के अनुसार,दोनों बच्चे बदरपुर और नरेला थाना इलाके से लापता हुए थे,जिसके बाद स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अजय कुमार के निर्देशन में लेडी हेड कांस्टेबल सीमा को बच्चों को ढूंढने की जिम्मेदारी सौंपी गई. सीमा ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और मेट्रो स्टेशन आदि पर उन्हें ढूंढने की कोशिश की. साथ ही टेक्निकल सर्विलेंस की भी मदद ली. जिसके बाद बदरपुर इलाके से लापता हुई 13 साल की लड़की को गुरुग्राम से बरामद कर लिया गया. नरेला से लापता 10 साल का बच्चा सिंघू बॉर्डर पर मिलावहीं, हेड कांस्टेबल सीमा द्वारा खोजबीन करते हुए नरेला से लापता हुए 10 साल के बच्चे को सिंघू बॉर्डर से बरामद किया गया. कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस द्वारा दोनों बच्चों को उनके माता-पिता को सौंप दिया गया है. जानकारी के अनुसार, हेड कांस्टेबल सीमा द्वारा इससे पहले भी बदरपुर और नजफगढ़ से लापता हुए 4 बच्चों को ट्रेस किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details