दिल्ली

delhi

दादरी थाना पुलिस ने अवैध गांजे के साथ युवक किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 12, 2020, 8:40 AM IST

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस द्वारा गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से अवैध गांजा बरामद हुआ है. वहीं तस्कर की पहचान जिशान के रूप में हुई है. जिसके कब्जे से एक किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है.

Dadri police arrested a youth with illegal cannabis in greater noida
तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के झुग्गियों और गांव एरिया में बेचने का कारोबार करने वाले एक गांजा तस्कर को गेटर नोएडा के दादरी पुलिस ने पल्ला नहर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी द्वारा बताया गया कि वह क्षेत्र में गांजे की पुड़िया बना कर बेचने का काम करता है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है. वहीं तस्कर की पहचान जिशान रूप में हुई है. जिसके कब्जे से एक किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है.

दादरी पुलिस अवैध गांजे के साथ एक युवक किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी का कहना है

अवैध गांजे के साथ पकड़े गए आरोपी के संबंध में ग्रेटर नोएडा के दादरी थाने के इंस्पेक्टर राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी काफी शातिर किस्म का गांजा तस्कर है. जिसने पूछता से बताया कि इससे पूर्व भी कई बार वह गांजा बाहर से लाकर बेचने का काम किया करता था. इसके साथ ही इसके अपराधिक इतिहास के भी बारे में अन्य थानों से जानकारी ली जा रही है, साथ ही आरोपी के साथ और कौन-कौन गांजा बेचने में शामिल है, इसकी भी जानकारी ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details