दिल्ली

delhi

Donald Trump No More ! जूनियर डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट पर लिखा, 'मेरे पिता नहीं रहे'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 20, 2023, 7:04 PM IST

डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का अकाउंट हैक कर लिया गया. इसमें लिखा गया कि डोनाल्ड ट्रंप इस दुनिया में नहीं रहे.

Donald Trump
डोनाल्ड ट्रंप

नई दिल्ली : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे के अकाउंट से ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया. इस पर कहा गया कि उनके पिता की मौत हो गई है. हालांकि, बाद में पता चला कि उस अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया.

संबंधित ट्वीट

उनके अकाउंट से अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन को लेकर भी आपत्तिजनक जानकारी साझा की गई है. वैसे, अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि अकाउंट किसने हैक किया और क्यों किया.

बाइडेन के नाम से कई गालियां लिखी गईं हैं. ट्विटर के प्रमुख एलन मस्क को भी गाली दी गई. हैकर को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी पुलिस ने बताया है कि वह जल्द ही हैकर का पता लगा लेगी.

दरअसल, जूनियर डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट में लिखा हुआ था, 'मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रंप, जो अमेरिका के राष्ट्रपति रह चुके हैं, अब नहीं रहे. इसलिए अगले साल होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में वह अपने पिता की जगह चुनाव लडेंगे.'

इस अकाउंट से जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार हैकर ने उत्तर कोरिया पर भी कमेंट किए हैं. हैकर ने लिखा कि उत्तर कोरिया को दुनिया के नक्शे से मिटा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Donald Trump Trial :क्या ट्रंप के वकीलों की यह चाल, New York Fraud Trial को रोक पायेगी!

ABOUT THE AUTHOR

...view details