दिल्ली

delhi

मैक्सिको में गैंगवार, कार रेसिंग के दौरान फायरिंग, 10 की मौत

By

Published : May 21, 2023, 1:33 PM IST

Updated : May 21, 2023, 2:02 PM IST

कैलिफोर्निया में एक कार रेस में शामिल प्रतिभागियों पर एक बंदूकधारी ने फायरिंग शुरू कर दी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एनसेनाडा के अधिकारियों के हवाले से बताया कि हमले में नौ घायल और 10 लोग मारे गए हैं.

Mexico
मेक्सिको

मेक्सिको सिटी: मैक्सिको के एक राज्य बाजा कैलिफोर्निया में एक कार रेस में शामिल एक समूह को निशाना बनाकर किए गए एक हमले में कम से कम 10 लोग मारे गए और नौ अन्य घायल हो गए. स्थानीय मीडिया से ये जानकारी सामने आ रही है. मिलेनियो अखबार ने स्थानीय अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा कि हथियारबंद लोगों का एक समूह एक वाहन से बाहर निकला और शनिवार को एनसेनाडा, बाजा कैलिफोर्निया में एक राजमार्ग के किनारे खड़ी कार रेस प्रतिभागियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एनसेनाडा के अधिकारियों के हवाले से बताया कि हमले में नौ घायल और 10 लोग मारे गए हैं. अधिकारी घटना की जांच करा रहे हैं. बाजा कैलिफोर्निया स्टेट अटॉर्नी जनरल के कार्यालय के अनुसार एनसेनडा शहर के सैन विसेंट क्षेत्र में एक ऑल-टेरेन कार रेसिंग शो के दौरान हमला हुआ. नगरपालिका और राज्य पुलिस, मरीन, अग्निशमन विभाग और मैक्सिकन रेड क्रॉस, अन्य एजेंसियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक एक रिपोर्ट से पता चला कि लंबी बंदूक वाले लोग एक ग्रे वैन से बाहर निकले और लगभग 2:18 बजे (2118 जीएमटी) एक गैस स्टेशन पर प्रतिभागियों पर फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-California Gurdwara Shooting : पुलिस ने 17 लोगों को किया गिरफ्तार, मशीनगन, एके-47 बरामद

मेयर अरमांडो अयाला रोबल्स ने बताया कि राज्य के अटॉर्नी जनरल रिकार्डो इवान कार्पियो सांचेज ने जांच के लिए एक विशेष समूह का गठन किया है. पीड़ितों की पहचान या राष्ट्रीयता अभी तक सार्वजनिक नहीं की गई है. फॉक्स8 की रिपोर्ट के मुताबिक मेक्सिको के रेड क्रॉस ने घायलों को उत्तरी बाजा कैलिफोर्निया के अस्पतालों में पहुंचाया.

(आईएएनएस)

Last Updated : May 21, 2023, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details