दिल्ली

delhi

ISIS की क्रूरता, एक साल के बेटे का मांस मां को जबरन खिलाया

By

Published : Aug 1, 2022, 12:06 PM IST

इराकी सांसद वियान डाखिल ने मिस्र के टीवी चैनल एक्स्ट्रा न्यूज से बातचीत में बताया कि महिला को तीन दिनों तक बिना भोजन और पानी के एक तहखाने में कैद कर रखा गया.

ISIS की क्रूरता
ISIS की क्रूरता

बगदाद :ISISआतंकियों की क्रूरता की कहानी किसी से छिपी नहीं है. इस प्रतिबंधित आतंकी संगठन ने सीरिया और इराक में ऐसी तबाही मचायी कि दुनियाभर के देशों को उनके खिलाफ एक साथ आना पड़ा. शुरू से ही इन आतंकियों का असली निशाना अल्पसंख्यक यजीदी समुदाय रहा. ये आतंकी बंदूक के दम पर यजीदी महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाकर उनका शारीरिक शोषण करते हैं.

इस खूंखार आतंकी संगठन की क्रूरता से बचकर भागी कई यजीदी महिला ने ISIS की क्रूरता की कहानी को बयां किया है. इस यजीदी महिला को इराकी सांसद वियान डाखिल ने ISIS की गिरफ्त से बचाया था. इसके बाद उस महिला ने जो बताया उसे सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए. उस महिला ने अपने जीवन के चरम त्रासदी को झेला है.

इराकी सांसद वियान डाखिल ने मिस्र के टीवी चैनल एक्स्ट्रा न्यूज से बातचीत में बताया कि महिला को तीन दिनों तक बिना भोजन और पानी के एक तहखाने में कैद कर रखा गया. जब उस महिला को बचाया गया तो उसने अपनी कहानी कुछ ऐसे बयां की. उसने कहा कि ISIS आतंकियों ने उसे सेक्स स्लेव बनाकर रखा था. उसके साथ एक साल का बच्चा भी था, जिसे आतंकियों ने जबरन अलग कर लिया था.

तीन दिनों के बाद एक आतंकी ने उसके ही बेटे को मारकर उसका मांस पकाया और उस महिला को चावल के साथ खाने को दे दिया. वह बेचारी महिला ने अनजाने में उस खाने को खा भी लिया था. बाद में उसे पता चला कि वह मांस उसके बेटे का ही था, जिसे उसने खा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details