दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर के सांबा में पाकिस्तानी गुब्बारा मिला

By

Published : Nov 14, 2022, 9:47 AM IST

Updated : Nov 14, 2022, 3:33 PM IST

जम्मू और कश्मीर के सांबा जिले में पाकिस्तानी गुब्बारा देखा गया. यहां के घगवाल में पाकिस्तानी झंडे के रंग का एक विमान के आकार का गुब्बारा मिला, जिस पर 'बीएचएन' लिखा हुआ था. पुलिस ने गुब्बारा अपने कब्जे में ले लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में रविवार को पाकिस्तानी गुब्बारा देखा गया, जिसमें बाद लोगों में दहशत फैल गई. यहां के घगवाल में पाकिस्तानी झंडे के रंग का एक विमान के आकार का गुब्बारा पेट्रोल पंप में मिला, जिसके बारे में पुलिस को तुरंत खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस गुब्बारे को जब्त कर अपने साथ ले गई है. इस मामले की जांच जारी है. जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पेट्रोल पंप में काम करने वाले कर्मचारियों ने एक गुब्बारे नुमा चीज पेट्रोल पंप परिसर में पड़ी देखी. जब उसे करीब जाकर देखा गया तो उसपर 'बीएचएन' लिखा हुआ था.

पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारियों में दहशत फैल गई. पेट्रोल पंप की सुरक्षा के लिए तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने तुरंत गुब्बारे की जांच कर घगवाल पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी गुब्बरे को अपने साथ थाने ले गए. फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये गुब्बारा यहां कैसे पहुंचा और इसे यहां लाने में कौन-कौन शामिल है?

Last Updated : Nov 14, 2022, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details