दिल्ली

delhi

पाकिस्तान में दो बम धमाके, जुमे की नमाज से पहले आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ाया

By

Published : Sep 30, 2022, 4:26 PM IST

पाकिस्तान में शुक्रवार को बम धमाके की दो घटनाएं हुईं. बलूचिस्तान के कोहलू जिले के एक भीड़भाड़ वाले इलाके में मिठाई की दुकान पर हुए धमाके में कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं. वहीं खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मर्दान जिले में एक मस्जिद के बाहर जुमे की नमाज से कुछ मिनट पहले आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट करके उड़ा लिया.

bomb-blast-in-pakistan
bomb-blast-in-pakistan

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को एक बाजार में एक दुकान में बम धमाका हुआ जिससे कम से कम 20 लोग घायल हो गए. घटना बलूचिस्तान के कोहलू जिले के एक भीड़भाड़ वाले इलाके में मिठाई की दुकान पर हुई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, कोहलू के मुख्य बाजार में स्थित भीड़भाड़ वाले इलाके में एक मिठाई की दुकान पर धमाका हुआ. अब तक 20 लोग घायल हुए हैं और सभी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

वहीं, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक मस्जिद के पास स्थित खुले मैदान में, जुमे की नमाज से कुछ मिनट पहले शरीर में बम बांधे एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट करके उड़ा लिया. जिला पुलिस अधिकारी इरफानुल्ला ने कहा कि हमलावर ने अपने सीने पर बांधे बम में धमाका करने से पहले एक हथगोले में विस्फोट किया. इस धमाके में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

घटना खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मर्दान जिले में हुई. इससे पहले इसी सप्ताह एक आत्मघाती हमलावर में प्रान्त में एक पाकिस्तानी काफिले को निशाना बनाया था, जिसमें कम से कम 21 सैनिक मारे गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details