दिल्ली

delhi

उंची आवाज में बात करने पर पांच को उतारा मौत के घाट

By

Published : Apr 5, 2020, 5:48 PM IST

रूस में एक व्यक्ति ने पांच लोगों की हत्या कर दी. यह घटना लॉकडाउन के दौरान हुई. मरने वालों में एक महिला और चार पुरुष शामिल हैं. हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि युवक ने पांच लोगो की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह उंची आवाज में बात कर रहे थे. पढ़ें क्या है पूरा मामला....

man kills five in russia
प्रतीकात्मक फोटो

मास्को : मध्य रूस में एक शख्स ने ऊंची आवाज में बात करने पर एक महिला समेत पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. जांचकर्ताओं ने रविवार को बताया कि यह घटना रियाजान क्षेत्र में लोगों को घर में ही रहने के आदेश के दौरान शनिवार रात को हुई.

कोरोना वायरस के फैलने की रफ्तार को कम करने के लिए यह आदेश दिए गए हैं. जांचकर्ताओं ने बताया कि छोटे से कस्बे येलतमा के रहने वाले 32 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार रात 10 बजे अपनी खिड़की से एक महिला और चार पुरुषों को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि वह सड़क पर ऊंची आवाज में बात कर रहे थे.

जांच समिति ने कहा कि व्यक्ति ने अपनी बालकनी से लोगों से ऊंची आवाज में बात नहीं करने की शिकायत की लेकिन इसे लेकर विवाद हो गया. इसके बाद वह बंदूक निकाल कर लाया और पांचों को गोली मार दी. उन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ें-कोरोना वायरस : नाइजीरिया में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर युवक को गोली मारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details