दिल्ली

delhi

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने प्रवासी कामगारों को कहा शुक्रिया, जानें क्यों

By

Published : Dec 18, 2020, 7:16 PM IST

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने प्रवासी कामगारों का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल, लूंग ने कोरोना के बावजूद उनके समर्थन के लिए कामगारों को शुक्रिया कहा है.

बंगाल में 'भाजपा नेताओं के खिलाफ झूठे मामले': एससी ने ममता सरकार से मांगा जवाब
बंगाल में 'भाजपा नेताओं के खिलाफ झूठे मामले': एससी ने ममता सरकार से मांगा जवाब

सिंगापुर :सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग ने प्रवासी कामगारों का करीब एक साल पहले कोविड-19 का पहला मामला सामने आने के बाद से मुश्किलों का सामना करने के बावजूद भरोसा रखने और समर्थन करने के लिए शुक्रवार को उन्हें धन्यवाद दिया. उन्होंने दोहराया कि अन्य सिंगापुरवासियों की तरह ही उनकी भी देख-रेख की जाएगी.

अंतरराष्ट्रीय प्रवासी दिवस पर जारी वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ली ने कहा कि स्थिति को स्थिर करने के लिए कड़े प्रयास करने पड़े और अब प्रवासी वायरस से स्वस्थ और सुरक्षित हैं.

दक्षिण एशिया और दक्षिण पूर्वी एशिया के देशों से आए अधिकतर प्रवासियों को ली ने भरोसा दिया कि उनकी भी देखभाल सिंगापुर के नागरिकों की तरह की जाएगी.

उन्होंने भरोसा देते हुए कहा, 'हमारे समाज में आप सम्मानित सदस्य हैं. अगर आप बीमार पड़ें तो हम सुनिश्चित करेंगे कि आपको स्वास्थ्य सुविधा मिले, आप अपने परिवार के संपर्क में रहे और यथाशीघ्र काम पर लौटें.'

पढ़ें :सिंगापुर में कोविड-19 के दस मामलों में से आठ भारत या फिलीपींस से : रिपोर्ट

गौरतलब है कि सिंगापुर के समुद्री और निर्माण क्षेत्र के कार्यबल में प्रवासी कामगारों की बड़ी संख्या है.

ली ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान मुश्किल दौर से गुजरने के बावजूद भरोसा, संयम और समर्थन कायम रखने के लिए हम प्रवासी कामगारों को धन्यवाद करते हैं.

बता दें कि सिंगापुर में कोरोना वायरस से संक्रमण का पहला मामला इस साल जनवरी में सामने आया था और अब तक 58,341 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है जिनमें से 93 प्रतिशत प्रवासी कामगार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details