दिल्ली

delhi

जस्टिन बीबर के कंसर्ट के बाद गोलीबारी, चार लोग घायल

By

Published : Feb 13, 2022, 11:49 AM IST

हाल ही में अमेरिकी गायक जस्टिन बीबर के कंसर्ट के बाद रेस्तरां में आयोजित पार्टी में गोलीबारी हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना में चार लोग घायल हुए हैं. shooting after Justin Bieber concert

Four injured in shooting after Justin Bieber concert
लॉस एंजिलिस में चार लोग घायल

लॉस एंजिलिस: अमेरिकी गायक जस्टिन बीबर(Justin Bieber) के कंसर्ट के बाद रेस्तरां में आयोजित पार्टी में एक हादसा हो गया. लॉस एंजिलिस स्थित 'द नाइस गाइ रेस्तरां' के बाहर हुई गोलीबारी हुई. लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के अधिकारी लिजेथ लोमेली ने बताया कि गोलीबारी में चार लोग घायल हुए हैं.

पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने वहां दो पीड़ितों को पाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वहीं दो अन्य पीड़ित स्वयं अस्पताल पहुंचे. जानकारी के मुताबिक चारों पीड़ितों की हालत स्थिर है. सोशल मीडिया पर उपलब्ध घटना के वीडियो में दिख रहा है कि जब रेस्तरां के बाहर गोलीबारी हुई, उस समय रैपर कोडेक ब्लैक उर्फ बिल कैपरी लोगों के एक समूह के साथ फोटो खिंचवा रहे थे.

यह भी पढ़ें-टेक्सास में बंदूकधारी ने चार लोगों की हत्या करने के बाद की आत्महत्या

सूत्रों ने को बताया कि कोडेक ब्लैक भी घटना में घायल हुए लोगों में शामिल हैं. इस कार्यक्रम में जिन जानी मानी हस्तियों ने भाग लिया था, उनमें जेफ बेजोस, उनकी प्रेमिका लॉरेन सांचेज, अभिनेता एंथनी रामोस और टोनी गोंजालेज भी शामिल थे. वहीं पार्टी के बाद बीबर और उनकी पत्नी हेली बाल्डविन(Hailey Baldwin), ड्रेक(Drake), क्लोए करदाशियां(Chloe Kadarshian) और टॉबी मग्वायर(Tobey Maguire) समेत मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियों को रेस्तरां में जाते देखा गया था.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details