दिल्ली

delhi

उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ‘ट्रांजिट स्टेशन’ के पास गोलीबारी, सात लोग घायल

By

Published : Feb 18, 2021, 10:52 AM IST

उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ‘ट्रांजिट स्टेशन’ के पास गोलीबारी हुई जिसमें सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है. गोलीबारी में घायल हुए 71 वर्षीय व्यक्ति की हालत गंभीर है, उनके पेट में एक और पैर में कई गोलियां लगी हैं.

ट्रांजिट स्टेशन के पास गोलीबारी
ट्रांजिट स्टेशन के पास गोलीबारी

फिलाडेल्फिया : उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ‘ट्रांजिट स्टेशन’ के पास बृहस्पतिवार को हुई गोलीबारी में कम से कम सात लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर है. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की यह घटना ओल्नी के दक्षिणपूर्व पेंसिल्वेनिया परिवहन प्राधिकरण स्टेशन (एसईपीटीए) के पास दोपहर लगभग तीन बजे हुई. गोलीबारी में घायल हुए 71 वर्षीय व्यक्ति की हालत गंभीर है, उनके पेट में एक और पैर में कई गोलियां लगी हैं.

पुलिस ने बताया कि इनके अलावा अन्य छह लोगों को भी गोली लगी है, जिनकी हालत स्थिर है. पुलिस ने बताया कि दो आग्नेयास्त्र बरामद हुए हैं और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. पुलिस आयुक्त डेनियल आउटलॉ ने कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि जब्त हथियारों का इस्तेमाल इसी घटना में किया गया या नहीं.

पढ़ें : ओहायो में अपार्टमेंट के भीतर गोलीबारी में दो बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर

उन्होंने कहा हमने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की गई है. एसईपीटीए के एक प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी सड़क पर हुई थी और इसमें उनका कोई कर्मचारी हताहत नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details