दिल्ली

delhi

आज से 17 साल पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था भारत में सबसे पहले ये अवार्ड, आप भी जानिए

By

Published : Dec 10, 2022, 3:08 PM IST

मशहूर दिवगंत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने आज से 17 साल पहले भारत में सबसे पहले देश के लिए यह अवार्ड जीता था. आप भी जानिए.

सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला

हैदराबाद :टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 (2019-20) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच भले ही नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें फैंस संग जुड़ी हुई हैं. सिद्धार्थ टीवी की दुनिया के टॉल और हैंडसम एक्टर्स में से एक थे. उनकी दमदार पर्सनैलिटी का हर कोई दिवाना था. लेकिन महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का जाना उनके फैंस की आंखों में आंसू छोड़ गया. लेकिन सिद्धार्थ आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा है. इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस उनके भारत में विश्व के सर्वश्रेष्ठ मॉडल का खिताब जीतने का जश्न मना रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला

बता दें, सिद्धार्थ ने यह खिताब आज से 17 साल पहले 9 सितंबर 2005 में जीता था. यह खिताब जीतने वाले सिद्धार्थ पहले भारतीय हैं. इस खुशी में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के इस अवार्ड को लेते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

कैसे हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत?

साल 2021 में 1 सितंबर की रात को सिद्धार्थ के सीने में दर्द उठा तो और उन्होंने अपनी मां को पानी लाने को कहा था. पानी पीने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला सो गए और फिर कभी नहीं उठे. सुबह जब सिद्धार्थ को डॉक्टर के पास ले जाया गया तो काफी देर तक चेक करने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने सिद्धार्थ की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया था.

फैंस और सेलेब्स को लगा था बड़ा सदमा

जब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर जैसे ही अस्पताल से बाहर आई उनके फैंस में हाहाकर मच गया और उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था. सोशल मीडिया पर बहुत देर तक सिद्धार्थ के फैंस के बीच यही बात चलती रही थी कि यह खबर फेक है. लेकिन जब हकीकत पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. इधर, टीवी और फिल्म जगत में सिद्धार्थ के निधन की खबर से कलाकारों को बड़ा सदमा पहुंचा और वे तुरंत एक्टर के घर दौड़े. आज सिद्धार्थ को गुजरे एक साल भी ज्यादा का समय हो गया है और उनके फैंस आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर वायरल कर उन्हें याद करते हैं.

ये भी पढे़ं : सालगिरह मना रहे विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना संग खेला ऐसा गेम, देखते ही कहेंगे मजा आ गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details