दिल्ली

delhi

Sheezan Khan: जेल से रिहा हुए शीजान खान के घर बजेगी शहनाई, एक्टर की बहन की होगी सगाई

By

Published : Apr 6, 2023, 1:25 PM IST

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में विवादों में आये टीवी कलाकर शीजान खान के घर शहनाई बजने वाली है. उनकी बहन शफक नाज की सगाई होने जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Sheezan Khan Sister Engagement
टीवी एक्ट्रेस शफक नाज

मुंबई:टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में हाल ही में जेल से बाहर आये टीवी कलाकर शीजान खान की बहन शफक नाज की सगाई होने जा रही है. इसको लेकर घर में जश्न का माहौल है. शीजान खान के जेल जाने के बाद से पूरा परिवार लगातार तनाव में था. सगाई की खबर के पूरे परिवार में खुशियों का माहौल है. बता दें कि 20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते साल 24 दिसंबर को खुदकुशी कर ली थी. टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तन ए काबुल' में काम करने वाली तुनिषा के मौत के बाद उन दिनों काफी बलाल हुआ था. एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा की ओर से एक्ट्रेस को खुदकुशी करने के लिए शीजान खान पर आरोप लगाये जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. वे इसी साल 4 मार्च को जेल से बाहर आये हैं.

शफक नाज की सगाई के लिए घर और परिवार के लोगों ने तैयारियां शुरू कर दी है. मिल रही जानकारी के अनुसार काफी कम समय में सबकुछ तय हो गया. सगाई और शादी कब होगी और किस लोकेशन में आयोजन होगा. कौन-कौन से मेहमान आयोजन में हिस्सा लेंगे यह सब अभी तय नहीं हुआ है. वहीं शफक नाज की सगाई या शादी के बारे में अभी तक परिवार के किसी सदस्य की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

कौन है शफक नाज
7 फरवरी 1992 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में जन्म लेने वाली शफक नाज जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने हलाल नामक एक बेव सीरिज में काम किया, जिसमें ट्रिपल तलाक से समाज में होने वाली परेशानियों को पर्दे पर उतारा गया था. इसके अलावा उन्होंने स्टार प्लस पर प्रसारित 'सपना बाबुल का', जी टीवी पर प्रसारित 'संस्कार लक्ष्मी', सेट इंडिया पर प्रसारित 'क्राइम पेट्रोल', सेट इंडिया पर प्रसारित 'शुभ विवाह', सब टीवी पर प्रसारित 'चिड़िया घर', स्टार प्लस पर प्रसारित 'महाभारत', वी भारत पर प्रसारित 'गुमराह' सीजन 2, जी टीवी पर प्रसारित 'फियर फाइल्स', स्टार प्लस पर प्रसारित 'तेरी-मेरी लव स्टोरीज' सहित कई टीवी सीरियल्स में काम किया.

ये भी पढ़ें-Tunisha Sharma Suicide Case : शीजान की बहनों ने भाई को जमानत मिलने पर अल्लाह का शुक्रिया अदा किया, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details