दिल्ली

delhi

Seema Haider : सचिन की सीमा हैदर को आया 'बिग बॉस' और 'द कपिल शर्मा' से बुलावा, वीडियो में बताया जाएंगी या नहीं

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 1, 2023, 11:00 AM IST

Updated : Sep 1, 2023, 11:12 AM IST

Seema Haider : 'लप्पू सा सचिन' की लवर सीमा हैदर को सलमान खान के शो बिग बॉस और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से बुलावा आया है. अब सीमा ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि वह जा रही हैं या नहीं.

Seema Haider
सीमा हैदर

हैदराबाद : पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की सरहद पार कर भारत में अपने प्यार सचिन के लिए चार बच्चों संग भागकर आईं सीमा हैदर की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. पहले सीमा हैदर पर एक फिल्म तैयार हुई और अब वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने जा रही हैं. इतना ही नहीं, सीमा हैदर को दुनिया के नंबर वन कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से भी ऑफर आया है.

बिग बॉस और द कपिल शर्मा शो में जाएंगी या नहीं?

जी हां, अब सीमा हैदर भारत आकर स्टार बन गई हैं. सीमा हैदर ने वीडियो शेयर कर बताया है, 'नमस्कार, राम-राम, मैं सचिन की पत्नी सीमा हमें बिग बॉस और द कपिल शर्मा से ऑफर आया है, लेकिन वहां जाने का अभी तक कोई प्लान नहीं है, लेकिन अगर भविष्य में ऐसा कुछ होता है, तो आपको जानकारी दी जाएगी, धन्यवाद, जयहिंद, हिंदुस्तान जिंदाबाद'.

मई में आई थी सीमा हैदर

बता दें, मौजूदा साल के मई महीने में सचिन का प्यार पाने के लिए पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में आईं सीमा हैदर पर एक फिल्म 'कराची टू नोएडा' भी तैयार हो चुकी है और इसका एक टाइटल सॉन्ग चल तो पड़े हैं हम भी रिलीज हो चुका है. यह फिल्म आगामी अक्टूबर के माह में रिलीज होने जा रही है. इधर, सोशल मीडिया पर सीमा के लवर सचिन को 'लप्पू सा सचिन' कहने का सिलसिला अभी तक जारी है और इस पर एक बार एक बाद रील भी बन रही है.

ये भी पढ़ें : Karachi To Noida First Poster OUT : सीमा हैदर पर बन रही फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी, इस दिन रिलीज होगा पहला गाना
Last Updated : Sep 1, 2023, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details